45 वर्षीय मीका सिंह को मिल गई दुल्हनिया, इस एक्ट्रेस को कंगन के साथ पहनाया जयमाला

टीवी शो में आकांक्षा पुरी के साथ बंगाल की प्रांतिका दास और नीत महल फाइनलिस्ट बने थे, लेकिन दोनों को मात देते हुए आकांक्षा ने मीका सिंह का ये स्वयंवर जीत लिया है।

New Delhi, Jul 26 : बॉलीवुड के स्टार प्लेबैक सिंगर मीका सिंह का स्वयंवर खूब चर्चा में रहा, 45 साल की उम्र में मीका की दुल्हनिया की तलाश पूरी हो चुकी है, नेशनल टीवी पर सिंगर ने अपनी दुल्हनिया चुनी है, मीका के स्वयंवर मीका दी वोटी सके फिनाले में सिंगर ने एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हन के रुप में चुना है।

Advertisement

ये थी फाइनलिस्ट
आपको बता दें कि टीवी शो में आकांक्षा पुरी के साथ बंगाल की प्रांतिका दास और नीत महल फाइनलिस्ट बने थे, लेकिन दोनों को मात देते हुए आकांक्षा ने मीका सिंह का ये स्वयंवर जीत लिया है, इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को जयमाल पहनाई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

मीका ने पहनाये कंगन और वरमाला
अपने जीवनसाथी की तलाश में आयोजित किये गये इस स्वयंवर में मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपने हमसफर के तौर पर चुना, हालांकि इस दौरान उन्होने आकांक्षा से अभी शादी नहीं की है, शो के अंत में आकांक्षा को विजेता घोषित करते हुए मीका ने सिर्फ उन्हें कंगन और वरमाला पहनाई है, एक महीने तक चले इस रिएलिटी शो में कई कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था, जिसमें अब आकांक्षा मीका की दुल्हन चुनी गई है।

Advertisement

कब करेंगे शादी
फैंस बेसब्री से मीका सिंह की दुल्हनिया चुनने का इंतजार कर रहे थे, ऐसे में शो के विजेता के एलान के साथ ही कुछ लोग खुश हैं, तो वहीं कुछ निराश भी हैं, दरअसल फैंस मीका को नेशनल टीवी पर शादी करते देखना चाहते थे, लेकिन सिंगर ने शादी ना करके अपने फैंस को निराश किया है, ऐसे में सबके मन में यही सवाल है कि मीका ने अपनी दुल्हनिया तो चुन ली, लेकिन अब वो शादी कब करेंगे।

https://www.instagram.com/p/CgUeyiElt7X/