बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे मुरली विजय, फैंस करने लगे DK DK… रिएक्शन वायरल

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के एक मैच में मुरली विजय फील्डिंग कर रहे थे, जब विजय बाउंड्री पर खड़े थे, तो फैंस ने पीछे से दिनेश कार्तिक का नाम चिल्लाना शुरु कर दिया।

New Delhi, Jul 27 : भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज में वनडे और टी-20 सीरीज खेल रही है, इससे अलग भारत में भी कई टूर्नामेंट खेले जा रहे हैं, हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग सुर्खियों में आ गया था, टीम इंडिया के लिये खेल चुके मुरली विजय ने कुछ दिन पहले यहां शतक लगाया था, इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुरली विजय फील्डिंग कर रहे हैं, फैंस पीछे से चिल्ला रहे हैं।

Advertisement

फील्डिंग कर रहे
तमिलनाडु प्रीमियर लीग के एक मैच में मुरली विजय फील्डिंग कर रहे थे, जब विजय बाउंड्री पर खड़े थे, तो फैंस ने पीछे से दिनेश कार्तिक का नाम चिल्लाना शुरु कर दिया, फैंस जोर-जोर से डीके… डीके बोलने लगे, जिसके बाद मुरली विजय ने फैंस की ओर देखकर रिएक्शन दिया।

Advertisement

ताली बजाकर रिएक्ट
मुरली विजय ने इसके बाद फैंस की ओर देखा, फिर ताली बजाने लगे, इसके बाद उन्होने हाथ भी जोड़े, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोनों घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिये खेलते हैं, दोनों का एक कनेक्शन भी है।

Advertisement

कार्तिक की पहली पत्नी से अफेयर
दरअसल दिनेश कार्तिक ने बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी, हालांकि बाद में निकिता का मुरली विजय के साथ अफेयर हो गया, जिसके बाद जैसे ही ये बात दिनेश कार्तिक को पता चला, उन्होने तुरंत निकिता को तलाक दे दिया, तब निकिता प्रेग्नेंट थी, इसके कुछ दिनों बाद ही मुरली विजय ने उनसे शादी कर ली, दोस्त और पत्नी के धोखे के बाद दिनेश कार्तिक टूट गये थे, हालांकि उन्होने खुद को इन सब चीजों से बाहर निकाला, 2015 में उन्होने स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की। dinesh murli (1) आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक इस समय टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज में हैं, कार्तिक ने आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी हुई, टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसमें दिनेश कार्तिक भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

Advertisement