राजस्थान का ये वीडियो देखा?, सड़कों पर समंदर जैसा मंजर, अपने आप चलने लगी कार

जोधपुर समेत समूचे मारवाड़ क्षेत्र में बारिश के चलते कई जगह रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया, जोधपुर रेलवे स्टेशन पूरी तरह से जलमग्न नजर आया।

New Delhi, Jul 28 : जोधपुर में पिछले 48 घंटे से जारी बारिश की वजह से अब हालात बिगड़ने लगे हैं, जोधपुर में बीते दो दिनों से करीब 225 मिलीमीटर से ज्यादा बारिश हो चुकी है, सभी तरह के शहरी और ग्रामीण स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है, ताकि किसी भी तरह की अनहोनी से बचा जा सके, जोधपुर में सोमवार को भी जबरदस्त बारिश हुई, कई कॉलोनियां जलमग्न हो गई, शहर की गलियों में सैलाब दिखने लगा। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

उल्टी दिशा में कार बही
जोधपुर में भारी बारिश के चलते कहीं पर कार उल्टी दिशा में बहती नजर आई, तो कहीं पर गलियों में पानी का फव्वारा सा फूट पड़ा, इस दौरान लोग सड़कों पर सेल्फी लेते दिखे, कार तथा बाइक के पानी में बहने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

जल जमाव
जोधपुर समेत समूचे मारवाड़ क्षेत्र में बारिश के चलते कई जगह रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया, जोधपुर रेलवे स्टेशन पूरी तरह से जलमग्न नजर आया, पानी के बीच यात्री स्टेशन पर बैठे नजर आये, उत्तर पश्चिम रेलवे, जोधपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधन जितेन्द्र मीणा ने कहा कि भारी बारिश की वजह से निम्न रेल सेवाएं रद्द रहेगी, इसी क्रम में प्रारंभिक स्टेशन से चलने वाली 5 रेल सेवाओं को रद्द किया गया है।

Advertisement

आपातकालीन नंबर जारी
जोधपुर जिला कलेक्टर ने आपातकालीन नंबर जारी किये हैं, बाढ नियंत्रण कक्ष इमरजेंसी के मद्देनजर नंबर जारी किये गये हैं, आपात स्थिति में 0291 2650349/0291 2650350/0291 2556883 पर संपर्क करें, या फिर टोल फ्री नंबर 1077 पर भी संपर्क कर सकते हैं।