सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा ये IPS अधिकारी, काम सुन आप भी करेंगे तारीफ

40 वर्षीय कनुभाई अपने 4 बच्चों के साथ रहते थे, उनकी पत्नी उनके साथ नहीं रहती थी, चारों बच्चों को पालने का जिम्मा कनुभाई ही उठा रहे थे, 2 दिन पहले जहरीली शराब पीने की वजह से उनकी मौत हो गई।

New Delhi, Jul 29 : गुजरात में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन इसके बावजूद जहरीली शराब पीने की वजह से अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है, हर तरफ मातम पसरा है, जहरीली शराब की वजह से कनुभाई नाम के एक शख्स की भी जान चली गई है, जिसके बाद उनके 4 बच्चों के ऊपर से पिता का साया उठ गया है। अब पुलिस ने इन 4 अनाथ बच्चों के पालन-पोषण का जिम्मा उठाया है, बोटाद के एसपी इन 4 बच्चों की पढाई—लिखाई का खर्चा उठाएंगे।

Advertisement

अनाथ हो गये बच्चे
आपको बता दें कि 40 वर्षीय कनुभाई अपने 4 बच्चों के साथ रहते थे, उनकी पत्नी उनके साथ नहीं रहती थी, चारों बच्चों को पालने का जिम्मा कनुभाई ही उठा रहे थे, 2 दिन पहले जहरीली शराब पीने की वजह से उनकी मौत हो गई, dead body पत्नी के साथ नहीं रहने की वजह से बच्चे अनाथ हो गये हैं। ऐसे में सवाल ये उठ रहा था कि आखिर इन बच्चों को कौन पालेगा, उनकी पढाई और खाने-पीने की जिम्मेदारी कौन उठाएगा, ऐसे में बोटाद पुलिस ने इन चारों बच्चों की जिम्मेदारी ली है।

Advertisement

पुलिस ने ली जिम्मेदारी
इसे लेकर एसपी करणराज सिंह वाधेला ने कहा कि बच्चों के पिता इस दुनिया में नहीं रहे, परिवार भी काफी गरीब है, ऐसे में सभी बच्चों की जिम्मेदारी हमने उठाने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि गुजरात में जहरीली शराब पीने से अब तक 42 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 97 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है, कई की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं मामले में सरकार सख्त रुख अपना रही है।

Advertisement

मामले में सख्त सरकार
गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संधवी ने कहा कि पुलिस इस मामले में 10 दिन में चार्जशीट फाइल करेगी, पीड़ित परिवारों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिये मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी, Bihar Police उन्होने कहा कि जहरीली शराब पीने की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई, विभाग ने 30 टीमें बनाकर उन्हें क्षेत्र में तैनात कर दिया, ताकि मामले में एक्शन लिया जा सके।