साली की सगाई पर फूट-फूट रोया शख्स, रिश्ते की सच्चाई जान दंग रह गई पत्नी

एक दिन चारों लोग साथ में डिनर करने गये, जहां महिला की बहन के ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें प्रपोज कर दिया, जब वो लोग घर लौटे, तो पति फूट-फूटकर कमरे में रोने लगा।

New Delhi, Jul 29 : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला अपने पति के शराब के नशे में सनसनीखेज खुलासा करने के बारे में बताया है, महिला ने लिखा, पति ने शराब के नशे में बताया कि वो मेरी बड़ी बहन से प्यार करते हैं, वो भी ऐसे समय में जब महिला की प्रेग्नेंसी का 6ठां महीना चल रहा था।

Advertisement

पति का व्यवहार बदल गया
20 जून को रेडिट पर ट्रू ऑफ माई चैट फोरम के जरिये महिला ने बताया कि उनकी बहन की इंगेजमेंट के बाद पति का व्यवहार बदल गया था, फिर उन्होने एक बड़ा खुलासा किया, couple पोस्ट में महिला ने बताया कि कठिनाइयों के साथ बचपन बिताने की वजह से वो और उनकी बहन एक-दूसरे के बहुत करीब थी। उन्होने लिखा बचपन में मेरी बहन मेरी प्रोटेक्टर और रोल मॉडल थी, जब हमारे सौतेले पिता नशे में होते थे, तो वो खुद को आगे कर देती थी, ताकि मुझे चोट ना पहुंचा सकें।

Advertisement

बहन के साथ शिफ्ट
जब वो कॉलेज के लिये गई, तो मैं भी कभी-कभी घर से भागकर उसके पास पहुंच जाती थी, उन दिनों वो खुद फर्श पर सोती और मुझे अपने बेड पर सुलाती थी, 16 साल की उम्र में मैं अपनी बहन के साथ शिफ्ट हो गई थी, married couple (1) इसके बाद हम कभी घर वापस नहीं गये। पोस्ट में महिला ने बताया कि उनकी बहन और पति का स्वाभाव-रुचि एक जैसी है, परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन मेरी बहन ने एक ऐसे शख्स को डेट करना शुरु किया, जो मेरे पति को पसंद नहीं आई, उन्होने मुझसे कहा कि मुझे लगता है कि ये शख्स तुम्हारी बहन के लिये ठीक नहीं है।

Advertisement

पति रोने लगे  
एक दिन चारों लोग साथ में डिनर करने गये, जहां महिला की बहन के ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें प्रपोज कर दिया, जब वो लोग घर लौटे, तो पति फूट-फूटकर कमरे में रोने लगा, महिला ने बताया कि मेरे पति ने कहा कि वो मेरी बहन को सालों से प्यार करता है, couple1 लेकिन वो जानते है कि ये कितना गलत है। महिला ने बताया कि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं, उन्होने प्रॉमिस किया है कि वो एक अच्छे पति और हमारे बच्चे के पिता बनकर दिखाएंगे, रिलेशनशिप के बारे में लोगों से सलाह मांगते हुए महिला ने कहा कि मैं नहीं जानती कि अब मुझे क्या करना चाहिये, अब कुछ भी पहले की तरह नहीं होगा, लेकिन मेरी बहन ही मेरी फैमिली और बेस्ट फ्रेंड है, क्या मैं अपनी शादी बचा सकती हूं।