शाहरुख खान के बेटे को बचपन से बेहद पसंद करती है ये एक्ट्रेस, करना चाहती थी ये काम

विजय देवरकोंडा के साथ करण जौहर के शो में पहुंची अनन्या पांडे ने ये भी कहा कि कभी आर्यन खान ने उन पर इस तरह ध्यान नहीं दिया, नहीं तो शायद वो उन्हें डेट भी कर सकती थी।

New Delhi, Jul 30 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम एक बार फिर चर्चा में हैं, दरअसल एक एक्ट्रेस ने खुद ही ये खुलासा किया है कि उनको आर्यन बचपन से काफी पसंद था, और उनके मन में उन्होने कई सारे सपने भी सजाये थे, आपको बता दें कि हाल ही में कॉफी विद करण के एक एपिसोड में अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ पहुंची थी, इसी एपिसोड में अनन्या ने बताया कि उन्हें आर्यन खान पर क्रश था।

Advertisement

बचपन से आर्यन पर लाइन मारती है
कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में करण जौहर ने अनन्या पांडे से उनके बचपन के दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर के बारे में पूछा, इसी दौरान अनन्या से करण ने पूछा कि उन्हें कभी शाहरुख खान का बेटा आर्यन पसंद नहीं था, इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें आर्यन देखने में काफी अच्छा लगता था, उनको आर्यन पर क्रश भी था।

Advertisement

आर्यन को डेट करना चाहती थी
विजय देवरकोंडा के साथ करण जौहर के शो में पहुंची अनन्या पांडे ने ये भी कहा कि कभी आर्यन खान ने उन पर इस तरह ध्यान नहीं दिया, नहीं तो शायद वो उन्हें डेट भी कर सकती थी, इस पर करण जौहर ने कहा कि ऐसा होता तो काफी अच्छा होता, क्योंकि फिर अनन्या और आर्यन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट्स होते, इस पर अनन्या ने कहा कि ऐसा होता तो उनकी कहानी एक फिल्म जैसी होती और ये काफी अच्छा होता।

Advertisement

सुहाना की दोस्त
आपको बता दें कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना काफी अच्छे दोस्त है, दोनों बचपन से ही बॉलीवुड पार्टीज में साथ नजर आती है, दोनों के एक साथ कई तस्वीरें भी मौजूद है, इन दोनों के अलावा इनके गर्ल गैंग में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल है।