श्रेयस अय्यर नहीं बल्कि ये खिलाड़ी है नंबर 3 का सबसे बड़ा दावेदार, रोहित शर्मा दे सकते हैं मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर अपना खाता तक नहीं खोल पाये, टी-20 क्रिकेट में पिछले कुछ महीनों में श्रेयस अय्यर बल्ले से संघर्ष करते दिखे हैं।

New Delhi, Jul 31 : वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर खाता तक नहीं खोल पाये, उन्हें विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर खेलने का मौका मिला था, लेकिन वो उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टी-20 में उनकी जगह नंबर तीन पर दूसरे खिलाड़ी को आजमा सकते हैं।

Advertisement

बाहर हो सकते हैं अय्यर
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर अपना खाता तक नहीं खोल पाये, टी-20 क्रिकेट में पिछले कुछ महीनों में श्रेयस अय्यर बल्ले से संघर्ष करते दिखे हैं, ऐसे में कोच और कप्तान पर दबाव होगा, कि उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को मौका मिले, माना जा रहा है कि दूसरे टी-20 में उनकी जगह दीपक हुड्डा को आजमाया जा सकता है।

Advertisement

आईपीएल के बाद से ही खराब फॉर्म
श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 में अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं, इसके बाद से ही उनका खराब फॉर्म लगातार जारी है, उनकी कप्तानी में केकेआर प्लेऑफ तक का सफर भी नहीं कर सकी, श्रेयस दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में बुरी तरह फ्लाप रहे, वो अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

ये खिलाड़ी नंबर तीन का बड़ा दावेदार
दीपक हुड्डा ने अभी तक टीम इंडिया के लिये कुल 6 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होने 68.33 के औसत से 205 रन बनाये हैं, वो टी-20 में शतक भी लगा चुके हैं, हुड्डा की स्पिन गेंदबाजी करने की क्षमता भी उनके चयन में मदद करती है, अब देखना है कि रोहित हुड्डा को टीम में शामिल करते हैं, या फिर श्रेयस पर ही भरोसा जताते हैं।

आईपीएल 2022 के बाद श्रेयस का प्रदर्शन
36 रन (27 गेंद) बनाम दक्षिण अफ्रीका
40 रन (35 गेंद) बनाम दक्षिण अफ्रीका
14 रन (11 गेंद) बनाम दक्षिण अफ्रीका
4 रन (2 गेंद) बनाम दक्षिण अफ्रीका
0 रन (1 गेंद) बनाम दक्षिण अफ्रीका
28 रन (23 गेंद) बनाम इंग्लैंड
0 रन (4 गेंद) बनाम वेस्टइंडीज