श्रीदेवी की छोटी बेटी भी नहीं है किसी से कम, अलग-अलग सेल्फी से चढाया इंटरनेट का पारा

जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, खुशी ने तस्वीरों में एक डीपनेक टॉप पहना हुआ है।

New Delhi, Aug 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती है, आये दिन उनका फोटोशूट भी सुर्खियां बटोरता है, बोल्डनेस के मामले में उनकी छोटी बहन भी कम नहीं है, अब जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने ऐसी सेल्फी पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Advertisement

खुशी की सेल्फी
जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, खुशी ने तस्वीरों में एक डीपनेक टॉप पहना हुआ है, साथ में मेकअप की हुई है, क्लिप्स से बालों का बांध रखा है, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा, कि चेंज करने के बीच में, ऐसा लग रहा है कि खुशी किसी शूट के लिये तैयार हो रही है, तभी उन्होने सेल्फी क्लिक की है।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू
आपको बता दें कि खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आई, फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरु नहीं हुई है, लेकिन इस फिल्म में जोया अख्तर खुशी के अलावा कई और चर्चित स्टारकिड्स को लांच करने जा रही है। इस फिल्म में खुशी के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आने वाली है, इनके अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी दिखेंगे।

Advertisement

अच्छी खासी फैन फॉलोइंग
मालूम हो कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने अभी तक भले ही बॉलीवुड डेब्यू ना किया हो, khusi65 लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, जैसे ही वो कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, वो तेजी से वायरल हो जाता है, कुछ लोगों को तो खुशी अपनी बहन से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लगती है।