योगी-रामगोपाल मुलाकात पर अपर्णा यादव का बयान वायरल, ससुर पर कसा तंज

अपर्णा यादव ने बुधवार को कहा कि प्रदेश में अपराधियों के लिये कड़ी कार्रवाई के कारण ही सीएम योगी को बुलडोजर बाबा कहा जाने लगा है, उनके बुलडोजर मॉडल की तारीफ देश-दुनिया में हो रही है।

New Delhi, Aug 04 : सीएम योगी से सपा नेता रामगोपाल यादव की मुलाकात ने पिछले दो दिनों से यूपी का सियासी पारा चढा रखा है, इसे लेकर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर और प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव लगातार अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं, तो वहीं अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी अपने ससुर रामगोपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में कानून का राज है, न्याय-व्यवस्था सभी के लिये बराबर है।

Advertisement

भड़के अब्दुल्ला आजम
दूसरी ओर मुलाकात के बाद अखिलेश यादव के करीबी उदयवीर सिंह द्वारा आजम खान पर दिये गये azam-khans-son- बयान के बाद उनके बेटे अब्दुल्ला आजम गुस्सा हो गये, उन्होने ट्वीट कर लिखा, बात पिता आजम खान तक ना जाए, वर्ना बात दूर तलक जाएगी।

Advertisement

अपर्णा ने क्या कहा
अपर्णा ने बुधवार को कहा कि प्रदेश में अपराधियों के लिये कड़ी कार्रवाई के कारण ही सीएम योगी को बुलडोजर बाबा कहा जाने लगा है, उनके बुलडोजर मॉडल की तारीफ देश-दुनिया में हो रही है, सीएम से कोई भी मुलाकात कर सकता है, वो प्रदेश के मुखिया हैं, रामगोपाल यादव के लेटर का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें सिर्फ 2 लोगों का नाम शामिल किया गया है, सपा की ओर से जिस प्रकार से सरकार पर अल्पसंख्यकों के खिलाफ कार्रवाई का आरोप लगाया जा रहा था, उनके मौलिक अधिकारों के हनन की बात हो रही है, ये सरासर गलत है। उन्होने कहा कि दुनियाभर में एक अलग माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है, इसका सच अब सामने आ गया है, वहीं मंगलवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी तंज कसते हुए कहा था कि सपा हमेशा अपराधियों की पैरवी करती है, सरकार किसी भी अपरधी, बदमाश के खिलाफ नरमी नहीं बरतने वाली है, जो अपराध करेगा, उसके खिलाफ एक्शन होगा।

Advertisement

शिवपाल भी उठा चुके हैं सवाल
रामगोपाल यादव ने सीएम योगी से मुलाकात कर एटा के अलीगंज से पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव तथा उनके परिवार के खिलाफ लगातार हो रही कार्रवाई का मामला उठाया था, उनकी मुलाकात के बाद सबसे पहले प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने ये मामला उठाया। shivpal yadav उन्होने सीएम को रामगोपाल यादव द्वारा दिये गये लेटर को ट्वीट करते हुए सपा की न्याय की लड़ाई पर करारा तंज कसते हुए लिखा, मोहम्मद आजम खां, नाहिद हसन, शहजील इस्लाम तथा अन्य कार्यकर्ताओं के लिये क्यों नहीं, उन्होने रामगोपाल पर निशाना साध सपा की नीतियों पर सबसे पहले सवाल खड़े किये, अब अपर्णा के बयान के बाद ये मामला और गरमा गया है।