गालीबाज नेताजी की योगी की फौज ने निकाल दी हेकड़ी, तोड़ा गया अवैध निर्माण

श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण की शिकायत सोसाइटी में रहने वाले लोग 2019 से कर रहे थे, लेकिन वो रसूख के चलते कार्रवाई होने नहीं देता था, लेकिन महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया।

New Delhi, Aug 08 : यूपी की नोएडा अथॉरिटी टीम ने ओमैक्स सोसाइटी पहुंचकर गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया है, आरोपित ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था, खुद को सत्ताधारी बीजेपी का नेता बताने वाला श्रीकांत त्यागी सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था, अथॉरिटी के नोटिस को अपने रसूख से रुकवाने का दावा करता था।

Advertisement

बुलडोजर चला
श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण की शिकायत सोसाइटी में रहने वाले लोग 2019 से कर रहे थे, लेकिन वो रसूख के चलते कार्रवाई होने नहीं देता था, लेकिन महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया, अब उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है, नोएडा अथॉरिटी की कार्रवाई के बाद सोसाइटी में रहने वाली महिलाओं ने तालियां बजाई तथा मिठाई भी बांटी।

Advertisement

गैंगस्टर एक्ट
नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है, गिरफ्तारी से बचने के लिये आरोपित लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है, नोएडा पुलिस की टीमें उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा, पीड़िता की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा। ओमैक्स ग्रैंड सोसाइटी की सुरक्षा का कांट्रेक्ट जिस प्राइवेट कंपनी को दिया गया है, उसका लाइसेंस कैंसिल करने के लिये भी नोएडा पुलिस ने लेटर लिखा है, आपको बता दें कि सोसाइटी के लोगों ने गार्ड्स पर एक्शन ना लेने का आरोप लगाया है, सोसाइटी के लोगों का कहना है कि त्यागी का कोई परिचित है, जिसकी वजह से उसके अवैध निर्माण पर एक्शन नहीं हो रहा है।

Advertisement

आरोपित पर जांच
साथ ही मामले में नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि आरोपित की अन्य व्यवसायिक गतिविधियों के बारे में भी पता चला है, उसके लिये भी जांच की जा रही है, कानून को तोड़ने वाले के खिलाफ कार्रवई की जाएगी, वहीं नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार पुलिसिया कार्रवाई से संतुष्ट है, आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि अपनी आवासीय सोसाइटी में नियमों का उल्लंघन करते हुए श्रीकांत त्यागी ने अतिक्रमण कर रखा था, यही नहीं खुद को बीजेपी नेता बताने वाला त्यागी 3 दिन पहले सोसाइटी में अपने ग्राउंड फ्लोर पर बने फ्लैट के सामने पेड़ लगवा रहा था, इसी बात को लेकर एक महिला ने आपत्ति जताई, तो वो भड़क गया, गाली-गलौच करने लगा, साथ ही दबंगई दिखाते हुए महिला के साथ धक्का-मुक्की भी की, इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था।