‘नोएडा पुलिस तो फ्री में बदनाम हो रही, श्रीकांत त्यागी के असली संरक्षणकर्ता ये रहे’!

नोएडा पुलिस पर निशाना साधा जा रहा है, मामले में एक एसएचओ को सस्पेंड किया जा चुका है, हालांकि असली संरक्षणदाताओं तक अभी कोई नहीं पहुंचा है।

New Delhi, Aug 08 : नोएडा के गालीबाज कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी जबरदस्त चर्चा में है, मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक उसकी खूब चर्चा हो रही है, कहा जा रहा है कि उन्हें किसी का संरक्षण मिला हुआ था, जिसकी वजह से नोएडा अथॉरिटी और पुलिस प्रशासन उसके खिलाफ एक्शन नहीं ले रही थी, हालांकि जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, तुरंत पुलिस प्रशासन जागा, उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया, साथ ही अवैध निर्माण पर भी बुलडोजर चला है।

Advertisement

पुलिस बदनाम हो रही
नोएडा पुलिस पर निशाना साधा जा रहा है, मामले में एक एसएचओ को सस्पेंड किया जा चुका है, हालांकि असली संरक्षणदाताओं तक अभी कोई नहीं पहुंचा है, कहा जा रहा है कि नोएडा अथॉरिटी में त्यागी उगता सूरज टाइप था, ताजी सूचना ये भी है कि त्यागी की भंगेल में 12 दुकानें है, नोएडा प्राधिकरण वाले सर्वोच्च साहब की कृपा की, ये दुकानें तोड़ने के लिये प्राधिकरण तथा पुलिस टीम निकल चुकी है। बताया जा रहा है कि त्यागी को किसी पुरुष अधिकारी ने नहीं बल्कि एक महिला अधिकारी ने संरक्षण दे रखा था।

Advertisement

दीपक शर्मा ने भी लिखा
चर्चित पत्रकार दीपक शर्मा ने इस पर लिखा है, वैसे तो श्रीकांत त्यागी के सियासी आकाओं की लिस्ट लंबी है, जेल में एनआरएचएम घोटाले में बंद बाबू सिंह कुशवाहा, बीजेपी से सपा में गये स्वामी प्रसाद मौर्या का करीबी रहा है त्यागी, बीजेपी की एक महिला नेता को उनके जन्मदिन पर कार भेंट कर चुका है, खनन से लेकर भवन तक के धंधे में इसका रसूख है, अगर निष्पक्ष जांच हो जाए, तो दर्जनों नेताओं, अधिकारियों का काला चेहरा सामने आ जाएगा।

Advertisement

25 हजार का ईनामी
आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में है, श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है, इससे पहले श्रीकांत ने नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता से बात की थी, उनके साथ धक्का-मुक्की की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।