फरमानी नाज से नाराज हुए हर हर शंभू के राइटर, ‘माफी मांगों वरना लेंगे कड़ा एक्शन’

हर हर शंभू गाने को लिखने वाले जीतू शर्मा ने फरमानी नाज पर कॉपीराइट एक्ट उल्‍लंघन का आरोप लगाया है । वो अब केस करने का मन बना रहे हैं ।

New Delhi, Aug 09: हर हर शंभू गाने वाली फरमानी नाज एक बार फिर चर्चा में है । हर हर शंभू गाने को अपना गाना बताने वाली फरमानी के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है । दरअसल इस गाने के असली राइटर जीतू शर्मा ने फरमानी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत केस करने का मन बनाया है । एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए जीतू कहा कि वो फरमानी से कितने नाराज हैं ।

Advertisement

जीतू शर्मा ने जताई नाराजगी
राइटर जीतू शर्मा ने फरमानी नाज के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए farmani naaz1 (1)कहा, ”मुझे उनके गाना गाने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वो हर जगह जाकर ये कह रही हैं कि ये गाना उनका ओरिजनल वर्जन है, जबकि ये गलत है । मुझे उनसे कोई तकलीफ नही होती अगर वो मेरा नाम क्रेडिट में दे देती । फरमानी ने कॉपीराइट का नियम तोड़ा है। अगर वो माफी नहीं मांगेंगी तो मैं कानून कार्रवाई करूंगा।” जीतू ने कहा अब तक उनके हर हर शंभू गाने के 310 वर्जन बन चुके हैं।

Advertisement

जीतू ने सुनाई अपनी कहानी
जीतू शर्मा ने अपनी जर्नी को भी शेयर करते हुए बताया कि- ”इस गाने की रिकॉर्डिंग के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे, तो मैंने अपनी लोडर गाड़ी छोटा हाथी सिर्फ 60 हजार में बेच दी थी, यह मेरा लास्ट चांस था । अगर गाना सक्सेसफुल नहीं होता तो मैं यू-ट्यूब छोड़ देता । इतनी जद्दोजहद के बाद ये गाना तैयार हुआ, लेकिन आज मन को बहुत दुख होता है, जब कोई आकर ये कह देता है कि ये गाना फरमानी नाज का है।”

Advertisement

कौन है ओरीजनल सिंगर?
आपको बता दें हर हर शंभू गाने को जीतू शर्मा ने लिखा है और इसे गाने वाली अभिलिप्सा पांडे हैं । जीतू ने फरमानी नाज के इंटरव्यू पर भी कड़ी आपत्ति जताई । फरमानी ने जीतू को कोई क्रेडिट तक नहीं दिया । हालांकि जीतू फरमानी को मिल रही उलेमाओं की धमकी को गलत बताते हैं, वो कहते हैं कि कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है । वह सिर्फ म्यूजिक पसंद करता है । यही फरमानी नाज ने भी किया, इसमें कुछ गलत नहीं है । जिस तरह से उनके खिलाफ आवाज उठाई जा रही है, वो गलत है । मैं इस मामले में उनके साथ हूं।