सामने आया उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच मामला, एक इंटरव्यू ने खोल दी पोल

उर्वशी का ये इंटरव्यू वायरल हुआ, तो लोगों ने मिस्टर आरपी का मतलब ऋषभ पंत से निकाला, क्योंकि पहले भी दोनों का नाम कई बार जुड़ चुका है, इस बीच पंत का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है।

New Delhi, Aug 11 : क्रिकेट तथा बॉलीवुड का पुराना नाता है, दोनों इंडस्ट्री के बीच कई हिट जोड़ियां बनी, विराट-अनुष्का से लेकर युवराज-हेजल तक की जोड़ी खूब पसंद की जाती है, तो वहीं कई जोड़ियां अधूरी भी रह गई, लेकिन एक समय दोनों का नाम सुर्खियों में रहा, ऐसी ही एक जोड़ी ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की है।

Advertisement

कभी पुष्टि नहीं
दोनों को लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में आई, लेकिन कभी भी इसकी पुष्टि नहीं हुई, अब एक बार फिर से दोनों की चर्चा जोरों पर है, क्योंकि उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया, जिसे फैंस ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं, Pant Urvashi उर्वशी ने अपने इंटरव्यू में मिस्टर आरपी का जिक्र किया था, इधर सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट भी वायरल है, जिसमें दावा है कि ऋषभ ने उर्वशी के इस कमेंट पर जवाब दिया है।

Advertisement

उर्वशी ने क्या कहा
दरअसल एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने एक किस्सा सुनाया, जिसमें वो बोली कि वो एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिये आई थी, तो मिस्टर आरपी मिलने के लिये आये थे, वो लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई, Urvashi 1 (1) बाद में मुझे पता चला, मेरे फोन में 17 मिसकॉल थी, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तो मिलेंगे, पिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थी।

Advertisement

मिस्टर आरपी का मतलब
उर्वशी का ये इंटरव्यू वायरल हुआ, तो लोगों ने मिस्टर आरपी का मतलब ऋषभ पंत से निकाला, क्योंकि पहले भी दोनों का नाम कई बार जुड़ चुका है, इस बीच पंत का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है, सोशल मीडिया पर दावा है कि ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ये पोस्ट किया था, लेकिन कुछ ही मिनट बाद इसे हटा भी दिया। ऋषभ ने मैसेज लिखा, कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिये झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सके, न्यूज में रह सकें, देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिये इतने भूखे हैं, ऋषभ पंत ने साथ ही लिखा, मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।

Advertisement