अंजलि अरोड़ा ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, फूट-फूट कर रोते हुए बताया सच

वीडियो लीक होने के बाद पहली बार अंजलि अरोड़ा ने अपनी बात रखी है, हाल ही में अंजलि ने सिद्धार्थ कनन को दिये इंटरव्यू में इस मामले को लेकर खुलकर बात की है।

New Delhi, Aug 12 : सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कहा गया कि ये वीडियो अंजलि का है, ये वीडियो निजी क्षणों का है, एमएमएस वायरल होने के बाद अंजलि के अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं, वहीं अब पहली बार अंजलि ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

क्या कहा
वीडियो लीक होने के बाद पहली बार अंजलि अरोड़ा ने अपनी बात रखी है, हाल ही में अंजलि ने सिद्धार्थ कनन को दिये इंटरव्यू में इस मामले को लेकर खुलकर बात की है, सिद्धार्थ ने पूछा 21 साल की उम्र में सफलता मिलती है, लोकप्रियता आती है, लेकिन जब उसी लड़की का एमएमएस वीडियो हर जगह फैल रहा है, क्या एक 21 साल की लड़की इसको सहन कर पा रही है।

Advertisement

रोने लगी
इस पर अंजलि अरोड़ा ने कहा मुझे नहीं पता कि लोग क्या कह रहे हैं, मेरा नाम लगाकर, मेरी तस्वीर लगाकर, कहा जा रहा है कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं, इन सभी ने तो मुझे बनाया है ना, इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है, मेरी फैमिली के भाई सारे वीडियोज देखते हैं, इतने कहते-कहते अंजलि रोने लगती है, वो कहती है कि हर तरफ उन्हें वायरल एमएमएस से नाम जुड़ने के बाद ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

क्यों कर रहे
अंजलि अरोड़ा ने कहा कि कई बार मुझे लगता है, जब मैं ये सब चीजें देखती हूं, anjali तो सोचती हूं कि आखिर ये सब लोग क्यों कर रहे हैं, जब मैं उस चीज में हूं ही नहीं, तो सिर्फ कुछ व्यूज के लिये फालतू की चीजें परोस रहे हैं, मेरा भी परिवार है, छोटे भाई-बहन हैं, वो लोग भी ये सब देखते हैं, इसलिये इसे मत फैलाइये।