ऋषभ पंत की वायरल स्टोरी पर आया उर्वशी रौतेला का जवाब, छोटू बैट-बॉल

ऋषभ पंत ने बिना नाम लिये अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, पीछा छोड़ दो बहन, अब इसका जवाब उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट के जरिये दिया है।

New Delhi, Aug 12 : उर्वशी रौतेला तथा युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत जबरदस्त चर्चा में हैं, उर्वशी के लेटेस्ट इंटरव्यू के वायरल होने के बाद ये सब शुरु हुआ, उर्वशी ने इस इंटरव्यू में किसी मिस्टर आरपी के बारे में बात की थी, उन्होने कहा था कि एक बार इस शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटों तक इंतजार किया था, उर्वशी का वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने तंज कसते हुए एक इंस्टा स्टोरी डाली थी, जिस पर अब एक्ट्रेस का जवाब आया है।

Advertisement

उर्वशी का जवाब
ऋषभ पंत ने बिना नाम लिये अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, पीछा छोड़ दो बहन, अब इसका जवाब उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट के जरिये दिया है, उर्वशी ने लिखा, छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिये,. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं डार्लिंग बच्चे तेरे लिये बदनाम होने को, रक्षा बंधन मुबारक हो।

Advertisement

उर्वशी ने कही थी ये बात
इंटरव्यू की बात करें, तो उर्वशी रौतेला ने दिल्ली में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के बारे में बात की थी, उन्होने कहा था कि उनके बिजी शेड्यूल के बीच कोई मिस्टर आरपी उनसे मिलने आये थे, Urvashi (1) लेकिन थकी होने की वजह से उर्वशी उनसे मुलाकात नहीं कर पाई, शख्स ने 10 घंटों तक उर्वशी का इंतजार किया, इस बारे में जब एक्ट्रेस को पता चला तो उन्हें बुरा लगा था।

Advertisement

ऋषभ पंत ने कसा था तंज
उर्वशी की इस बात पर बिना नाम लिये ऋषभ पंत ने तंज कसा था, उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, ये फनी बात है कि कैसे लोग थोड़ी सी लोकप्रियता और सुर्खियों में जगह बनाने के लिये इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं, दुखद बात है कि लोग नाम और फेम के भूखे हैं, Pant Urvashi भगवान उनका भला करें, इसके बाद पंत ने मेरा पीछा छोड़ो बहन हैशटैग का इस्तेमाल किया था, इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करने के कुछ देर बाद ऋषभ ने इसे डिलीट कर दिया था। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते की खबरें काफी समय तक चली थी, एक्ट्रेस ने दावा किया था कि वो और ऋषभ पंत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि क्रिकेटर ने इस बाते से इंकार किया था।