चेतेश्वर पुजारा की शतकीय पारी, एक ओवर में कूट दिये 22 रन, खूब देखा जा रहा वीडियो

चेतेश्वर पुजारा अकसर अपनी तकनीक के साथ टेस्ट में धीमी बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं, लेकिन यहां उन्होने शानदार पारी खेली, पारी के 47वें ओवर में उन्होने कुल 22 रन कूट दिये।

New Delhi, Aug 13 : टीम इंडिया के टेस्ट खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं, ससेक्स टीम के लिये खेलते हुए पुजारा ने अपना दम दिखाया है, उन्होने दमदार शतक लगाया है, हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके, लेकिन धीमी बल्लेबाजी के लिये बदनाम पुजारा ने तेज-तर्रार शतक लगाया है।

Advertisement

135 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट
शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में ससेक्स टीम के कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने वॉरविकशायर के खिलाफ सिर्फ 79 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होने 7 चौके और 2 छक्के भी लगाये, इस दौरान पुजारा का स्ट्राइक रेट 135.44 का रहा।

Advertisement

धीमी बल्लेबाजी
चेतेश्वर पुजारा अकसर अपनी तकनीक के साथ टेस्ट में धीमी बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं, लेकिन यहां उन्होने शानदार पारी खेली, पारी के 47वें ओवर में उन्होने कुल 22 रन कूट दिये, इस ओवर में पुजारा ने 4,2,4,2,6,4 रन ठोक डाले। हालांकि पुजारा की ये पारी भी उनके टीम के काम ना आई, वो 49वें ओवर में आउट हो गये, तब टीम को जीत के लिये 20 रनों की जरुरत थी, लेकिन ससेक्स 4 रन से मुकाबला गंवा बैठी।

Advertisement

4 रन से हार
वॉरविकशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 310 रनों का स्कोर खड़ा किया, pujara century2 उनकी ओर से एक शतक जड़ा गया, रॉब येट्स ने 114 रनों की पारी खेली, जवाब में ससेक्स की टीम 306 रन ही बना सकी, लेकिन पुजारा ने अपनी कप्तानी पारी से हर किसी का दिल जीत लिया है।