140 रुपये के पार जा सकता है ये बैंकिंग शेयर, राकेश झुनझुनवाला के पास है 7 करोड़ से ज्यादा

मार्केट एक्सपर्ट निवेशकों को मौजूदा प्राइस पर शेयर खरीदने की सलाह दे रहे हैं, एक्सपर्ट्स ने फेडरल बैंक के शेयरों के 100 रुपये के ऊपर बने रहने तक स्टॉक की संख्या बढाने को कहा है।

New Delhi, Aug 14 : दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल एक बैंकिंग शेयर में तेजी देखने को मिल सकती है, ये फेडरल बैंक का शेयर है, एक्सपर्ट के मुताबिक ये भविष्य में ऊपर जा सकता है, फेडरल बैंक के शेयरों ने क्लोजिंग बेसिस पर 107 रुपये के ऊपर ब्रेकआउट दिया है, अब बैंक के शेयर अपट्रेंड में है, एक्सपर्ट के अनुसार ये शेयर 140 रुपये के पार जा सकता है, बैंक ने पिछले एक महीने में 15 फीसदी का रिटर्न दिया है।

Advertisement

ले सकते हैं चांस
मार्केट एक्सपर्ट निवेशकों को मौजूदा प्राइस पर शेयर खरीदने की सलाह दे रहे हैं, एक्सपर्ट्स ने फेडरल बैंक के शेयरों के 100 रुपये के ऊपर बने रहने तक स्टॉक की संख्या बढाने को कहा है, स्वास्तिका इनवेस्टमार्ट के इक्विटी रिसर्च एनालिस्ट पुनीत पटनी का कहना है बैंक रीरेटिंग के लिये बिल्कुल ठीक है, क्योंकि इसका वैल्यूएशन सस्ता बना हुआ है।

Advertisement

पोर्टफोलियो स्टॉक बने फेडरल बैंक के शेयर
जीसीएल सिक्योरिटीज के सीईओ रवि सिंघल ने फेडरल बैंक को पोर्टफोलिया स्टॉक बताया है, उन्होने कहा कि फेडरल बैंक ने सफलता से कोविड चुनौती का सामना किया, अब बैंक का नेट प्रॉफिट 63 फीसदी से ज्यादा बढा है, बैंक को बढती ब्याज दरों से फायदा मिलने की उम्मीद है, अब फेडरल बैंक पोर्टफोलियो स्टॉक है, 6-9 महीने में ये 144 के स्तर पर जा सकता है।

Advertisement

7 करोड़ से ज्यादा शेयर
जून 2022 तिमाही के लेटेस्ट शेयरहोल्डिंग के अनुसार राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला दोनों की फेडरल बैंक में हिस्सेदारी है, राकेश और रेखा के पास संयुक्त रुप से 1.01 फीसदी हिस्सेदारी है, rakesh jhun इसके साथ ही राकेश झुनझुनवाला के पास 2.64 फीसदी हिस्सेदारी है, यानी दोनों मिलाकर करीब 3.65 फीसदी हिस्सेदारी है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारी निवेश की सलाह नहीं है, शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है, इसलिये पहले अपने आर्थिक सलाहकार से परामर्श करें।)