पंत-कार्तिक में कौन बनाएगा प्लेइंग-11 में जगह?, ऋषभ का हैरान करने वाला जवाब

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि हम उन पंक्तियों पर नहीं सोचते हैं, हम व्यक्तिगत रुप से हमेशा टीम को 100 फीसदी देना चाहते हैं।

New Delhi, Aug 15 : तमाम क्रिकेट फैंस बहुत ही बेसब्री से एशिया कप में भारत-पाक मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं, टीम इंडिया में कई खिलाड़ी शामिल हैं, भारत के लिये फिलहाल ऋषभ पंत नंबर वन विकेटकीपर हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिये दिनेश कार्तिक से कड़ी टक्कर मिल रही है, अब दोनों में से कौन प्लेइंग इलेवन में शामिल होगा, इसका जवाब ऋषभ पंत ने दिया है।

Advertisement

पंत ने क्या कहा
टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि हम उन पंक्तियों पर नहीं सोचते हैं, हम व्यक्तिगत रुप से हमेशा टीम को 100 फीसदी देना चाहते हैं, बाकी कोच तथा कप्तान पर निर्भर करता है, Pant कि टीम कैसे आपसे फायदा उठा सकती है, ऋषभ ने पिछले कुछ सालों में अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है।

Advertisement

दोनों विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर
ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक विस्फोटक बल्लेबाज माने जाते हैं, अगर ये दोनों ही खिलाड़ी लय में हों, तो कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल सकते हैं, दोनों खिलाड़ी कई मौकों पर प्लेइंग इलेवन में एक साथ शामिल हुए हैं, ऋषभ ने मध्यक्रम में बल्लेबाजी की, तो वहीं दिनेश कार्तिक फिनिशर बनकर उभरे हैं।

Advertisement

एशिया कप में दिखाना होगा दम
ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिये तीनों प्रारुप खेलते हैं, धोनी के संन्यास के बाद उन्होने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी शानदार तरीके से निभाई है, dinesh kartik वहीं दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में अपने खेल के दम पर वापसी की है, अगर उन्हें टी-20 विश्वकप टीम में जगह बनानी है, तो फिर एशिया कप में दम दिखाना होगा।