तिहरे हत्याकांड से दहला यूपी, रात के अंधेरे में दो बहनों और पिता की ले ली जान

रिपोर्ट के मुताबिक अमर की अपने पिता तथा दोनों बहनों से जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था, माता ने बताया अमर शराब पीने का आदी है, जिसकी वजह से उसने पहले भी जमीन बेच दी है, अब बाकी जमीन घर वाले बेचने नहीं दे रहे थे।

New Delhi, Aug 15 : जब देश आजादी का अमृत महोत्सव जश्न मना रहा है, उस समय यूपी के बागपत में एक शख्स ने अपने ही परिवार के 3 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया, तीसरे मर्डर की ये घटना बड़ोत थाना क्षेत्र की है, आरोप के मुताबिक जमीनी विवाद में भाई ने दो बहनों तथा पिता की धारादार हथियार से काटकर हत्या कर दी, फिर फरार हो गया, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

Advertisement

ट्रिपल मर्डर
ये वारदात बड़ौत कोतवाली थाना क्षेत्र के पट्टी चौधरान की है, जहां अनुराधा (25 साल), ज्योति (17 साल) और बृजपाल (60 साल) की हत्या कर दी गई, हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि घर के बेटे अमर पर ही लगा है।

Advertisement

जमीन बेचने को लेकर विवाद
रिपोर्ट के मुताबिक अमर की अपने पिता तथा दोनों बहनों से जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था, माता ने बताया अमर शराब पीने का आदी है, जिसकी वजह से उसने पहले भी जमीन बेच दी है, अब बाकी जमीन घर वाले बेचने नहीं दे रहे थे, अमर को घर से बेदखल कर दिया था, इसी बात से नाराज अमर ने रविवार रात को घर में सो रही दोनों बहनों तथा पिता की हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया, तिहरे हत्याकांड से पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया है।

Advertisement

आरोपित की तलाश
फिलहाल मां की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपित बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है, मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपित अभी फरार है, उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।