करिश्मा कपूर ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेसेज ने भी तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी, अकेले जी रही

ऐसे भी कई सेलेब्स हैं, जिन्होने तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं की, अकेले ही आगे की जिंदगी जी रहे हैं, ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में आपको बताते हैं।

New Delhi, Aug 16 : आमतौर पर जब किसी की शादी टूट जाती है, तो लोग उन्हें जीवन में आगे बढने की सलाह देते हैं, कई लोगों ने तलाके के बाद दूसरी शादी की है, और खुशहाल जीवन जी रहे हैं, लेकिन ऐसे भी कई सेलेब्स हैं, जिन्होने तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं की, अकेले ही आगे की जिंदगी जी रहे हैं, ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

अमृता सिंह
एक्ट्रेस अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी, दोनों की शादी करीब 13 साल चली, फिर दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का फैसला लिया, तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली, लेकिन अमृता अकेले ही जी रही है, अमृता-सैफ के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है, दोनों मां के साथ ही रहते हैं।

Advertisement

करिश्मा कपूर
एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, KARishma kapoor दोनों की शादी 2016 आते-आते टूट गई, आपसी सहमति से तलाक ले लिया, तलाक के बाद संजय ने तीसरी शादी कर ली, लेकिन करिश्मा ने अभी तक दोबारा शादी नहीं की है, वो अपने दोनों बच्चों की परवरिश सिंगल मदर के तौर पर कर रही हैं।

Advertisement

संगीता बिजलानी
एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी, Azharuddin-and-Sangeeta-Bijlani वो अजहर की दूसरी पत्नी थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया, तलाक के बाद अकेले ही संगीता जी रही हैं।

मनीषा कोइराला
एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी, ये शादी सिर्फ दो साल में ही टूट गई, तलाक के बाद मनीषा ने दोबारा शादी नहीं की, वो अकेले ही जिंदगी गुजार रही है।

महिमा चौधरी
एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, इसके बाद महिमा एक बेटी की मां बनी, लेकिन फिर इनकी शादी टूट गई, तलाक के बाद महिमा ने अभी तक शादी नहीं की है, वो सिंगल मदर के तौर पर बच्ची की देखभाल कर रही हैं।

कोंकणा सेन शर्मा
कोंकणा ने एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी, लेकिन ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी, दोनों का तलाक हो गया, पति से अलग होने के बाद भी कोंकणा ने दूसरी शादी नहीं की है।