जाह्नवी से दो कदम आगे निकली श्रीदेवी की छोटी बेटी, एक-एक तस्वीर पर दिल हार रहे लोग

जाह्ववी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर सिर्फ 21 साल की है, लेकिन बोल्डनेस की बात करें, तो अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को बोल्डनेस में टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही।

New Delhi, Aug 17 : श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी दिन व दिन अपने बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है, कभी वो इतनी डीपनेक ड्रेस पहन लेती है, तो कभी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती है, जाह्नवी की छोटी बहन खुशी भी उनसे कम नहीं है, अब उनका नया फोटोशूट जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

बोल्डनेस में टक्कर
जाह्ववी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर सिर्फ 21 साल की है, लेकिन बोल्डनेस की बात करें, तो अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को बोल्डनेस में टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। लेटेस्ट तस्वीरों में खुशी जमीन पर लेटकर एक से बढकर एक पोज देती नजर आ रही हैं, खास बात ये है कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे नजर आ रही है।

Advertisement

बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट कपड़ा
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की बिकिनी के ऊपर नीले रंग का ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे हुई है, तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बालों को खुला छोड़ रखा है, इसके साथ ही बड़े से गोल इयररिंग्स में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
खुशी कपूर की इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है, उनकी चाची संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने फायर वाले आइकन शेयर किया है, वहीं सुहाना खान ने वाओ लिखा है, तो जाह्नवी ने एक्सक्यूज मी कमेंट किया है। आपको बता दें कि खुशी कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक से बढकर एक बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जिसमें उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं।