चुनाव से पहले अभी कई बार होगा उलटफेर, प्रशांत किशोर की नीतीश को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

प्रशांत किशोर ने कहा कि जो नियोजित शिक्षक स्कूलों में पढा रहे हैं, उन्हें तो समय पर सैलरी नहीं दे पा रही है ये सरकार, अब नई नौकरियां कहां से दे पाएगी।

New Delhi, Aug 18 : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि अगला विधानसभा चुनाव आते-आते अभी कई बार बिहार की राजनीति घूमेगी, उन्होने कहा कि अभी हमको आये हुए तीन महीने ही हुए हैं, और बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई, नीतीश फेविकॉल लगाकर अपनी कुर्सी पर बैठ गये हैं और बाकी की पार्टियां कभी इधर- तो कभी उधर होती रहती है, जनता ने इस सरकार को वोट नहीं दिया है, ये सरकार जुगाड़ से चल रही है, इसे जनता का विश्वास हासिल नहीं है।

Advertisement

समस्तीपुर में पीके
जन सुराज अभियान के तहत प्रशांत किशोर समस्तीपुर पहुंचे हैं, pk जहां उन्होने महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होने 10 लाख नौकरियों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि अगर ये सरकार 1-2 साल में 5-10 लाख नौकरियां दे देती है, तो मैं इनके समर्थन में अपना अभियान वापस ले लूंगा।

Advertisement

तनख्वाह समय पर नहीं दे रहे
पीके ने कहा कि जो नियोजित शिक्षक स्कूलों में पढा रहे हैं, उन्हें तो समय पर सैलरी नहीं दे पा रही है ये सरकार, pk 2 अब नई नौकरियां कहां से दे पाएगी। इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने 2005 से 2010 के बीच एनडीए सरकार के काम की तारीफ भी की।

Advertisement

नीतीश ने बदला पाला
आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ छोड़कर राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन में शामिल हो गये हैं, Nitish TEjashwi वो आठवीं बार राजद के सहयोग से मुख्यमंत्री बने हैं, तो दूसरी बार तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बने हैं, नीतीश ने बीजेपी पर उनकी पार्टी के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए उनका साथ छोड़ा है।