मन मोह रहा भारती सिंह के बेटे गोला का कान्हा रुप, वीडियो जबरदस्त वायरल

भारती ने अपने बेटे के माथे पर एक लाल तथा सुनहरी पट्टी बांधी है, जिसके सहारे उसके सिर पर एक मोर पंख भी लगाया गया है, पीले कपड़ों में गोला काफी क्यूट लग रहा है।

New Delhi, Aug 19 : कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह ने जन्माष्टमी के खास मौके पर अपने बेटे गोला का सुपर क्यूट वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में भारती के पति हर्ष लिंबाचिया बेटे लक्ष्य उर्फ गोला को खिलाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में भारती का बेटा बाल कृष्ण के रुप में नजर आ रहा है, वीडियो के कैप्शन में भारती ने लिखा, शुक्रिया प्रभु, हर चीज के लिये शुक्रिया।

Advertisement

क्यूट कान्हा
भारती ने अपने बेटे के माथे पर एक लाल तथा सुनहरी पट्टी बांधी है, जिसके सहारे उसके सिर पर एक मोर पंख भी लगाया गया है, पीले कपड़ों में गोला काफी क्यूट लग रहा है, कुछ ही देर में वीडियो पर लाखों लाइक्स आ गये है, वीडियो के बैकग्राउंड में लगन तुमसे लगा बैठे… गाना बज रहा है, वीडियो में हंसता-खेलता गोला नजर आ रहा है।

Advertisement

सेलेब्स से लेकर फैंस तक फिदा
कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, सिंगर नीति मोहन ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, लड्डू बच्चा है ये, छोटा कान्हा इतना प्यारा है, करणवीर बोहरा ने बहुत सारे हार्ट इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया है। तो धर्मेश ने भी कई सारे हार्ट बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, फैंस भी भारती के बेटे को देखकर उसके कृष्ण रुप पर फिदा हैं।

Advertisement

बेटे का नाम गोला
आपको बता दें कि इसी साल भारती ने बेटे को जन्म दिया है, bharti singh उन्होने अपने बेटे का नाम हर्ष सिंह लिंबाचिया रखा है, हालांकि वो अपने बेटे को प्यार से गोला नाम दिया है, आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।