बहन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही खुशी कपूर!, सामने आई चैट

खुशी कपूर को लेकर चर्चा है कि वो अपनी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स अक्षत राजन को डेट कर रही है, अक्षत संग खुशी की इंस्टा चैट वायरल हो रही है।

New Delhi, Aug 19 : बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही खुशी कपूर चर्चा में बनी रहती है, तो उनकी बड़ी बहन जाह्नवी भी खूब सुर्खियां बटोरती है। जाह्नवी के बाद खुशी जल्द ही डेब्यू करने वाली है, वो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने को तैयार है, लेकिन क्या आपको मालूम है कि खुशी किसे डेट कर रही है।

Advertisement

बहन के एक्स को कर रही डेट
खुशी कपूर को लेकर चर्चा है कि वो अपनी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स अक्षत राजन को डेट कर रही है, अक्षत संग खुशी की इंस्टा चैट वायरल हो रही है, खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर अक्षत के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट की है, इन तस्वीरों में दोनों के लवी-डवी चिटचैट देखने के बाद कयास लगने लगे हैं, कि अक्षत और खुशी के बीच कुछ तो पक रहा है।

Advertisement

अक्षत के साथ खुशी ने पोस्ट की तस्वीर
खुशी कपूर ने इंस्टा पर अपने कैलिफोर्निया वैकेशन की तस्वीरें पोस्ट की है, पहली तस्वीर में खुशी क्रॉप टॉप और ट्रैक पैंट्स में अपनी टोंड बॉडी फ्लान्ट कर रही है, दूसरी तस्वीर में खुशी अपने खास दोस्त अक्षत के साथ पोज दे रही है, इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, कैली, जिस पर अक्षत का रिएक्शन आया, उन्होने लिखा आईवाई हर्ट इमोजी, इस पर खुशी ने भी जवाब देते हुए लिखा आईएलयू हार्ट इमोजी, दोनों के इन कोड वर्ड्स को क्रैक करने में लोगों ने देर नहीं लगाई।

Advertisement

जाह्नवी ने भी कमेंट किया
इस पोस्ट पर जाह्नवी कपूर का भी रिएक्शन आया है, उन्होने लिखा एक्सक्यूज मी, जिसके जवाब में खुशी ने लिखा मिस यू। 2016 में अक्षत को जाह्नवी के साथ फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की स्क्रीनिंग में देखा गया था, कहा गया था कि दोनों डेट कर रहे हैं, हालांकि जाह्नवी ने इन खबरों को गलत बताते हुए अक्षत को अपना बचपन का दोस्त बताया था, अक्षत और जाह्नवी की साथ में तस्वीरें वायरल हुई थी।

https://youtu.be/d1MJfM00eaI