जन्माष्टमी पर फूहड़ डांस, भोजपुरी गानों पर जमकर लगे ठुमके, खूब देखे जा रहे वीडियो

बार बालाओं के इन ठुमकों को देखने वाले भी कम नहीं थे, आस-पास के लोग इस ऑर्केस्ट्रा को देखने के लिये पहुंचे, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

New Delhi, Aug 20 : धार्मिक पर्व-त्योहारों की आड़ में ऑर्केस्ट्रा करवाना अब फैशन बनता जा रहा है, जन्माष्टमी पर यूपी के प्रतापगढ में उस समय अश्लीलता की हदें पार हो गई, जब कृष्ण जी के पंडाल में ही खुलेआम बार बालाओं ने अश्लील गानों पर ठुमके लगाये, दरअसल प्रतापगढ के संग्रामगढ थाना क्षेत्र के बाबागंज बाजार में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर खूब अश्लीलता परोसी गई, भोजपुरी गानों पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये।

Advertisement

लोग देखने पहुंचे
बार बालाओं के इन ठुमकों को देखने वाले भी कम नहीं थे, आस-पास के लोग इस ऑर्केस्ट्रा को देखने के लिये पहुंचे, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस कदर बाजार में खुलेआम अश्लीलता फैलाई जा रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि दो-दो बार बाला मंच पर भोजपुरी गानों पर फूहड़ डांस कर रही है, इतना ही नहीं बार बालाओं के फूहड़ डांस को देखने के लिये सैकड़ों ग्रामीण जमा हैं, ये भीड़ ना सिर्फ बार बालाओं के इन ठुमकों का लुत्फ उठा रही है, बल्कि रंगीन पल को अपने मोबाइल में कैद भी कर रहे हैं।

Advertisement

शोर मचा रहे लोग
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग बार बालाओं के डांस को एन्जॉय कर रहे हैं, खुलेआम बाजार में बार बालाओं के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हैरानी की बात ये है कि भगवान कृष्ण के पंडाल के पास ही इस आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था, अश्लील गानों की भरमार कर दी गई।

Advertisement

पहले भी डांस
आपको बता दें कि प्रतापगढ में ये पहली बार नहीं है, यहां बीते कुछ समय से डांस का चलन हो गया है, हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी बार-बालाओं का डांस करवाया गया था, अब 4 दिन बाद जन्माष्टमी के पर्व पर बाबागंज बाजार में जमकर ठुमके लगे।