तेजस्वी की ही नहीं सुन रहे नीतीश के मंत्री, उनकी पार्टी के नेता ने ही खुलेआम की ऐसी हरकत

नीतीश सरकार में सहकारिता मंत्री बनाये जाने के बाद सुरेन्द्र प्रसाद यादव जब पहली बार अपने गृह जिला गया पहुंचे, वहां वो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपनी ही समर्थकों पर बरस पड़े।

New Delhi, Aug 22 : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के नाताओं तथा नीतीश सरकार में राजद कोटे से बने मंत्रियों को अदब से पेश ने की नसीहत दी है, लेकिन उनकी ये बात राजद के ही नेता नहीं मान रहे है, राजद नेता तता बिहार सरकार के मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो समर्थक से बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

समर्थक पर भड़क गये सुरेन्द्र यादव
नीतीश सरकार में सहकारिता मंत्री बनाये जाने के बाद सुरेन्द्र प्रसाद यादव जब पहली बार अपने गृह जिला गया पहुंचे, वहां वो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपनी ही समर्थकों पर बरस पड़े, क्योंकि वो उन्हें किसी विषय को लेकर राय दे रहा था, समर्थक की सलाह सुनकर सुरेन्द्र यादव भड़क गये. उन्होने कहा कि प्रेस कांफ्रेंस चल रही है, हमें नसीहत दे रहे हैं, इसका मतलब है कि लोग समझेंगे कि मंत्री बोका है।

Advertisement

बीजेपी ने साधा निशाना
सुरेन्द्र यादव का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है, सुरेन्द्र यादव के साथ तेजस्वी पर भी निशाना साधा है, बीजेपी नेता निखिल आनंद ने वीडियो शेयर कर लिखा, सुरेन्द्र भाई मंत्री हैं, उनाकी मंशा ठीक है, इंटेस्ट भी लेते हैं, लेकिन इ जो बुड़बकवा आपको सीखा रहा है लाइव पीसी में, बताइईये इसको समझ में नहीं आता है कि मंत्री को पब्लिकली ज्ञान नहीं देना चाहिये, मंत्री जी ठीक बोले, फोटो खींचाओ, ऐसे ज्ञान मत दो कि मंत्री बो… चो… समझे। तेजस्वी पर निशाना साधते हुए निखिल आनंद ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, स्क्रिप्ट बहुत अच्छा है, पढने-सुनने में अच्छा लग रहा है, लेकिन कौन पढेगा, कौन सुनेगा, कौन समझेगा और किसको समझाएंगे तेजस्वी भाई, एक ही काफी है, यहां तो हर शाख पर बैठा है, बिहार और बिहार की जनता के सम्मान में राजद के मंत्रियों से अपील करता हूं, कि आपके आदेश का पालन करें।

Advertisement

तेजस्वी ने दी थी नसीहत
आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने 20 अगस्त को अपनी पार्टी के नेताओं को अदब से पेश आने की नसीहत दी थी, उन्होने कहा कि सभी मंत्रियों से आग्रह है कि tejashwi yadav उनकी सभी के साथ सौम्य और शालीन व्यवहार हो, तथा बातचीत सकारात्मक रहे, सादगी से पेश आते हुए सभी जाति/धर्म के गरीब एवं जरुरतमंद लोगों को अविलंब प्राथमिकता के आधार पर मदद करेंगे।

Advertisement