पत्नी ने कहा, सब्जी ले आओ, बाजार से लौटा, पति तो बीवी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो

शिवा का आरोप है कि बीच-बचाव करने पर आरोपित सौरव ने उसके साथ भी मारपीट की, साथ ही सौरव के भाई और पिता ने घर से बाहर निकलकर उस पर पत्थरबाजी की।

New Delhi, Aug 22 : गाजियाबाद के शास्त्री नगर महेन्द्र एन्क्लेव कॉलोनी में एक महिला को अपने पति से सब्जी मंगवाना महंगा पड़ गया, पति सब्जी लाने निकला था, लेकिन शराब के नशे में धुत होकर लौटा, जिसके बाद उसने पत्नी को गली में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, झगड़े के दौरान एक पड़ोसी बीच-बचाव करने आया, जिसके बाद पति ने उस पर भी हमला बोल दिया, पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

Advertisement

तबीयत खराब थी, तो
पीड़िता महिला का नाम आरोही है, वो शास्त्री नगर महेन्द्र एन्क्लेव में परिवार के साथ रहती है, आरोही की शादी करीब दो साल पहले भदोही के रहने वाले सौरभ मिश्रा से हुई थी, सौरभ गाजियाबाद में एक कंपनी में नौकरी करता था, woman इस वजह से पत्नी को भी अपने साथ ले आया, आरोही की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी, इस वजह से उसने पति सौरव से कहा कि वो बाजार से ही सब्जी पैक करवाकर ले आए, ताकि दोनों खाना खाएंगे।

Advertisement

शराब पीकर लौटा
आरोही ने बताया कि पति सौरभ सब्जी तो लाया नहीं उल्टा बाजार से शराब पीकर घर लौटा, पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो पति गुस्से में पत्नी की पिटाई करने लगा, आरोही पति की पिटाई से बचने के लिये घर से बाहर निकलकर मदद के लिये चिल्लाने लगी, woman1 शोर सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गये, महिला की मदद के लिये पड़ोसी शिवा आगे आया, उसने सौरव को रोकने की कोशिश की।

Advertisement

पड़ोसी की भी पिटाई
शिवा का आरोप है कि बीच-बचाव करने पर आरोपित सौरव ने उसके साथ भी मारपीट की, साथ ही सौरव के भाई और पिता ने घर से बाहर निकलकर उस पर पत्थरबाजी की, मामले को बढता देख घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पड़ोस में रहने वाले शिवा गुप्ता ने आरोपित सौरव मिश्रा, भाई गौरव मिश्रा, पिता और पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस ने आरोपित सौरव और उसके पिता तथा भाई को गिरफ्तार कर लिया है, मामले की जांच जारी है।