नहीं रही बीजेपी नेता सोनाली फोगाट, बिग बॉस से लेकर टिकटॉक तक रही चर्चा में

इस खबर के आने के बाद लाखों लोगों को झटका लगा है, शुरुआती सूचना के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुई है।

New Delhi, Aug 23 : हरियाणा बीजेपी नेता, बिग बॉस फेम और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन हो गया है, उन्होने सोमवार रात गोवा में अंतिम सांस ली, इस खबर के आने के बाद लाखों लोगों को झटका लगा है, शुरुआती सूचना के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुई है।

Advertisement

2006 से एंकरिंग की शुरुआत
सोनाली फोगाट ने 2006 में एंकरिंग की शुरुआत की थी, वो हिसार दूरर्शन के लिये एंकरिंग करती थी, 2 साल बाद 2008 में बीजेपी में शामिल हो गई। 2019 में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर विधानसभा से चुनाव लड़ी, सोनाली पंजाबी तथा हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज भी कर चुकी थी, उन्होने 2019 में छोरियां छोरों से कम नहीं होती में काम किया था, ये उनकी पहली फिल्म थी, बिग बॉस के दौरान उन्होने खुलासा किया था कि उनके पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की थी, उस समय वो काफी अकेली पड़ गई थी।

Advertisement

विवादों से नाता
सोनाली फोगाट किसान आंदोलन के दौरान बयानों की वजह से चर्चा में रही थी, उन्होने किसान आंदोलन पर कहा कि कृषि कानून किसानों के फायदे के लिये है, किसानों को बरगलाया जा रहा है, केन्द्र सरकार को चाहिये, sonali-phogat कि खुले मंच से इस पर चर्चा करें, ताकि किसान इन कानूनों का महत्व समझ सकें। पिछले साल जून में उनका एक अधिकारी को चप्पल मारते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिससे वो चर्चा में आई, वहीं एक गांव में संबोधन के दौरान भी विवादित बयान देकर चर्चा में आ गई थी।

Advertisement

कुलदीप बिश्नोई का विरोध
पिछले दिनों जब आदमपुर से निवर्तमान विधायक कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए, Kuldeep bishnoi तो वो काफी नाराज दिखी, उन्होने कहा था कि मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फोगाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट और आगे-आदे देखिये सोनाली फोगाट के ठाठ।