इन सितारों ने द कपिल शर्मा शो से किया किनारा, कैसे चलेगा इनके बिना शो?

चर्चित कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया है, उन्होने मीडिया चैनल से बातचीत में बताया कि एग्रीमेंट्स से जुड़ी परेशानी की वजह से उन्होने शो से किनारा कर लिया है।

New Delhi, Aug 24 : छोटे परदे का चर्चित शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से वापसी करने जा रहा है, लेकिन शो के नये सीजन से पहले  ही इस शो के कई कॉमेडियन ने खुद को शो से अलग कर लिया है, आइये इस बारे में आपको बताते हैं कि कौन-कौन नये सीजन में नजर नहीं आएंगे।

Advertisement

कृष्णा ने कहा अलविदा
चर्चित कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया है, krushna abhishek उन्होने मीडिया चैनल से बातचीत में बताया कि एग्रीमेंट्स से जुड़ी परेशानी की वजह से उन्होने शो से किनारा कर लिया है। कृष्णा शो में सपना और अलग-अलग किरदार निभाते थे।

Advertisement

भारती सिंह
भारती सिंह वैसे तो द कपिल शर्मा शो का इस सीजन भी हिस्सा है, लेकिन बताया जा रहा है कि वो हर एपिसोड में नजर नहीं आएंगी, खुद भारती ने कहा कि वो सारेगामापा होस्ट करेंगी, जिसकी वजह से उनका हर एपिसोड में नजर आना संभव नहीं है, इसके साथ ही उनका बेटा भी अभी छोटा है, वो उन्हें भी समय देना चाहती हैं।

Advertisement

सुमोना चक्रवर्ती
टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रव्रर्ती को लेकर खबर है कि वो कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनेंगी, हालांकि इस मामले में अभी तक एक्ट्रेस या फिर मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सुदेश लहरी
सुदेश लहरी पिछले सीजन में द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने थे, लेकिन नये सीजन में उनसे जुड़ी कोई जानाकारी सामने नहीं आई है, खुद सुदेश लहरी ने भी मामले पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

रोशेल राव
रोशेल राव भी कपिल के शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस साल वो भी इस शो में नजर नहीं आएगी, हालांकि इस बारे में रोशेल या फिर शो के मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है।