बिकिनी में बलखा रही अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, एक से बढकर एक पोज, वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी की जिन तस्वीरों की फिलहाल चर्चा हो रही है, उन्हें उन्होने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जॉर्जिया की इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि वो पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही है।

New Delhi, Aug 25 : बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, उन्होने बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है, लोगों को ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

नई तस्वीरें
जॉर्जिया एंड्रियानी की जिन तस्वीरों की फिलहाल चर्चा हो रही है, उन्हें उन्होने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जॉर्जिया की इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि वो पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही है, साथ ही वो एक से बढकर एक पोज दे रही है।

Advertisement

पिंक बिकिनी
इतना ही नहीं बिकिनी में जॉर्जिया एंड्रियानी का हॉट अवतार देखते ही बन रहा है, वो स्विमिंग पूल में काफी मस्ती करती नजर आ रही है। पहले भी कई बार जॉर्जिया इस तरह की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी है, वो अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।

Advertisement

अरबाज के साथ रिलेशन में
आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी एक्टर अरबाज खान की गर्ल़फ्रेंड है, जो अकसर चर्चा का विषय बनी रहती है, arbaz सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें