एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में बिकिनी पहन कराया था फोटोशूट, विजय माल्या से है खास रिश्ता

समीरा रेड्डी ने खुद ही बताया था कि उन्हें डिलीवरी के बाद किस तरह की तकलीफों से गुजरना पड़ा था, हार्मोंस में काफी बदलाव हुए थे, उन्हें मूड स्विंग्स का भी सामना करना पड़ा था।

New Delhi, Aug 25 : एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का एक पुराना वीडियो जबरदस्त चर्चा बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को पानी के भीतर अलग-अलग बिकिनी में तस्वीरें क्लिक करवाते देखा जा सकता है, ये वीडियो 2019 का है, जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी, उन्होने तब वीडियो पोस्ट कर लोगों को अपने शरीर से प्यार करने और उसे लेकर पॉजिटिव रवैया अपनाने की सलाह दी थी।

Advertisement

डिप्रेशन से जूझ रही थी समीरा
समीरा रेड्डी ने खुद ही बताया था कि उन्हें डिलीवरी के बाद किस तरह की तकलीफों से गुजरना पड़ा था, हार्मोंस में काफी बदलाव हुए थे, उन्हें मूड स्विंग्स का भी सामना करना पड़ा था, एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया था कि वो अपने बेटे के जन्म के समय डिप्रेशन से जूझ रही थी, जिसकी वजह से वो मां बनने की खुशी का एहसास नहीं कर पाई थी।

Advertisement

2019 का है वीडियो
समीरा ने आखिर जिंदगी को बिंदास होकर जीने का फैसला लिया, जब वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई, तो उन्होने इस खास मोमेंट का हर एक पल का खूब लुत्फ उठाया, जिसका गवाह ये वीडियो है, जिसमें वो पानी के अंदर अलग-अलग बिकिनी में तस्वीरें क्लिक करवा रही है।

Advertisement

विजय माल्या की बेटी
आपको बता दें कि समीरा रेड्डी का भगोड़े व्यवसायी विजय माल्या से खास रिश्ता है, माल्या ने ही समीरा का कन्यादान किया है, वो उन्हें बेटी मानते थे, समीरा ने साउथ फिल्मों के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।