उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी की हो रही तारीफ, पूरे कपड़े उतार नया फोटोशूट

उर्फी जावेद को देखकर कोई कह ही नहीं सकता है कि टॉपलेस हुई है, इतनी क्रिएटिविटी से उन्होने खुद को प्रेजेंट किया है, जिसकी तारीफ हो रही है।

New Delhi, Aug 27 : सोशल मीडिया क्वीन और फैंस की चहेती, उर्फी जावेद ने फिर से एक बार इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है, इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया है, जो हर कोई करने की हिम्मत नहीं कर सकता, उर्फी ने बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया है, लेकिन इसे उन्होने ट्विस्ट दिया है, उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर फ्रंट पार्ट में चांदी का वर्क लगाया है, जिससे अपने बॉडी पार्ट्स को कवर किया है, उर्फी ने खुद ही इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

Advertisement

इतनी क्रिएटिविटी
उर्फी जावेद को देखकर कोई कह ही नहीं सकता है कि टॉपलेस हुई है, urfi-javed4 इतनी क्रिएटिविटी से उन्होने खुद को प्रेजेंट किया है, जिसकी तारीफ हो रही है, उर्फी को जितने लोग ट्रोल करते हैं, उतने ही चाहने वाले भी हैं, उनका नया फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

नया फोटोशूट वायरल
उर्फी ने इन नई तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इल्यूमिनेटिंग, urfi इसके लिये मैंने चांदी का वर्क का इस्तेमाल किया है, उर्फी जावेद के फैंस उनके नये फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं, कोई हार्ट इमोजी तो कोई फायर पोस्ट कर रहा है।

Advertisement

हाफ बॉडी
उर्फी जावेद के इन तस्वीरों को आप देखेंगे, तो उन्होने अपनी हाफ बॉडी ही फ्लान्ट की है, urfi javed5 (1) उर्फी को इस फोटोशूट पर कुछ लोग ट्रोल भी करने लगे, एक ने लिखा, क्या फायदा मिलता है इस तरह के फोटोशूट्स करवाकर, एक ने लिखा, ये कुछ ज्यादा ही हो गया।