उर्वशी रौतेला का नया पोस्ट और ट्रेंड होने लगे ऋषभ पंत, तुम्हारी रेस्पयूटेशन बचाई है

पिछले कुछ दिनों से ये दोनों शांत थे, लेकिन अब उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें आग में घी डालने का काम किया है।

New Delhi, Aug 27 : ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच विवाद खत्म हो गया है, तभी एक्ट्रेस के एक नये पोस्ट ने फिर से दोनों के बीच विवाद को हवा दे दी है, इन दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों में जो कुछ देखने को मिला है, उसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है। उर्वशी के एक इंटरव्यू से इस विवाद की शुरुआत हुई, उसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जंग देखने को मिली।

Advertisement

कुछ दिनों से शांत थे
पिछले कुछ दिनों से ये दोनों शांत थे, लेकिन अब उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर से एक पोस्ट शेयर की है, Urvashi (1) जिसमें आग में घी डालने का काम किया है, उर्वशी के इस परोस्ट के कैप्शन को देखकर फैंस को लग रहा है कि इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक बार फिर से ऋषभ पर निशाना साधा है।

Advertisement

क्या लिखा
दरअसल हुआ यूं कि तीन दिन पहले उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक ग्लैमरस वीडियो पोस्ट की है, Pant Urvashi साथ ही कैप्शन जो लिखा है, वो लोगों का ध्यान खींच रहा है, उन्होने कैप्शन में लिखा, मैंने अपनी साइड की स्टोरी ना बताकर तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई है।

Advertisement

पंत पर निशाना
उर्वशी का ये वीडियो तो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन कैप्शन पढकर फैंस निराश हो रहे हैं, Pant उनका कहना है कि उर्वशी ने एक बार फिर से ऋषभ पंत पर निशाना साधा है, उर्वशी के इस पोस्ट को देखकर फैंस ने पंत को सपोर्ट करना शुरु कर दिया है, उर्वशी को ट्रोल किया जा रहा है।