क्या राखी सावंत ने आदिल से गुपचुप कर ली शादी?, नया वीडियो हो रहा वायरल

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में रखी लहंगा पहने दिख रही है, वहीं आदिल ब्लैक शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

New Delhi, Aug 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन राखी सावंत आये दिन ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ अपने वीडियोज को लेकर छाई रहती है, अब राखी का नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर उनकी शादी के चर्चे शुरु हो गये हैं, सामने आये इन वीडियोज में राखी सावंत और आदिल दूल्हा-दुल्हन की तरह सजे दिख रहे हैं।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
हालांकि आपको बता दें कि राखी और आदिल ने अभी शादी नहीं की है, बल्कि कपल ने ट्रेडिशनल लुक में ये फोटोशूट कराया है, जब से राखी की जिंदगी में आदिल की एंट्री हुई है, वो तब से पूरी तरह से बदल गई है, rakhi राखी इन दिनों किसी भी विवाद से दूर रह रही है, वो खुद को आदिल के रंग में रंगने की कोशिश कर रही है, इस बार भी कुछ ऐसा ही होता दिखा, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Advertisement

रोमांस से जीता लोगों का दिल
राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, Rakhi sawant2 वीडियो में रखी लहंगा पहने दिख रही है, वहीं आदिल ब्लैक शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं, दोनों की बान्डिंग और रोमांस लोगों का दिल जीतने के लिये काफी है, राखी सावंत लहंगे में बेहद प्यारी लग रही है, वहीं राखी आदिल के साथ पोज देती दिखाई दे रही है।

Advertisement

लोगों का रिएक्शन
राखी और आदिल के इस वीडियो पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, क्या कमाल की जोड़ी है, तो वहीं दूसरे ने लिखा, परफेक्ट जोड़ी, वीडियो में राखी का बिल्कुल बदला-बदला अंदाज नजर आ रहा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें