सीमा सजदेह ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों लिया 24 साल बाद सोहेल खान से तलाक का फैसला

सीमा सजदेह और सोहेल खान के अलग होने की खबरों ने सब को परेशान कर दिया था, कहा जाने लगा कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सोहेल का अफेयर है, इसी वजह से उनका घर टूट रहा है।

New Delhi, Aug 29 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज के बाज सोहेल खान भी अपनी पत्नी सीमा सजदेह से अलग हो रहे हैं, इस बात का खुलासा कुछ समय पहले हो चुका है, हालांकि उस समय 24 साल की शादी टूटने की वजह सामने नहीं आई थी, जिसके बाद तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे थे, लेकिन अब सीमा ने खुद ही इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने एक इंटरव्यू में तलाक के पीछे की वजह का खुलासा किया है, जिसे जानकर दबंग खान भी सन्न हो जाएंगे।

Advertisement

हर कोई सन्न
सीमा सजदेह और सोहेल खान के अलग होने की खबरों ने सब को परेशान कर दिया था, sohail khan wife कहा जाने लगा कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सोहेल का अफेयर है, इसी वजह से उनका घर टूट रहा है, हालांकि तमाम कयासों और अटकलों के बाद खुद सीमा सजदेह पर इस चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

ये है तलाक के पीछे की वजह
सीम ने बॉलीवुड बबल को दिये इंटरव्यू में तलाक को लेकर बात करते हुए कहा कि मैं अपनी जिंदगी में ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी हूं, कि अब मुझे किसी की परवाह नहीं है, मुझे आगे बढना है, इसी वजह से मैंने दूसरे रास्ते को चुना, मुझे ये सही लगता कि अब मैंने अपनी जिंदगी को एक सकारात्मक नजरिये से देखना शुरु कर दिया है।

Advertisement

1998 में शादी
सोहेल और सीमा सजदेह ने साल 1998 में शादी की थी, दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम निर्वान और योहान है, आपको बता दें कि सोहेल खान से पहले उनके बड़े भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 2017 में तलाक लिया था, तलाक के बाद अरबाज जहां मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं, तो मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।