दिल चीरने वाली है इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की कहानी, 16 साल की उम्र में जिंदगी में आया था भूचाल

नसीम शाह के कोटे का चौथा ओवर बेहद मुश्किल था, क्योंकि वो भयंकर दर्द से कराह रहे थे, इस ओवर के दौरान तो वो एक बार दर्द से चीख पड़े, मैदान पर ही बैठ गये, लेकिन हिम्मत नहीं हारी।

New Delhi, Aug 30 : टीम इंडिया ने रविवार को एशिया कप 2022 के हाई वोल्टेज मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर भारतीय फैंस को जीत का तोहफा दिया, हार के बाद भी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपने जज्बे से लोगों का दिल जीत लिया, पाकिस्तानी गेंदबाज दर्द के बावजूद अपने कोटे के ओवर पूरे किये, उन्होने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।

Advertisement

दिल चीर देगी इस क्रिकेटर की कहानी
नसीम शाह के कोटे का चौथा ओवर बेहद मुश्किल था, क्योंकि वो भयंकर दर्द से कराह रहे थे, इस ओवर के दौरान तो वो एक बार दर्द से चीख पड़े, मैदान पर ही बैठ गये, लेकिन हिम्मत नहीं हारी, उन्होने अपने कोटे के ओवर पूरे किये, सोशल मीडिया पर उनकी स्प्रिट की खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

राहुल को पहली गेंद पर आउट
नसीम शाह इस मैच में पूरी तरह से छाये रहे, उन्होने पहले ही ओवर में केएल राहुल को आउट कर टीम इंडिया पर दबाव बनाने की कोशिश की थी, फिर सूर्यकुमार यादव का भी विकेट लिया, वो इस मैच में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे, हालांकि अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Advertisement

जिंदगी में भूचाल
आपको बता दें कि नसीम शाह की निजी जिंदगी काफी मुश्किल रही है, 16 साल की उम्र में इस युवा गेंदबाज ने अपनी मां को खो दिया था, 3 साल पहले 2019 में नसीम शाह की मां का निधन हो गया था, दरअसल तब नसीम शाह ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पर्थ में मैच खेल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें आखिरी बार मां को देखने का मौका भी नहीं मिला।