पहले दमदार सेल्फी, फिर बेटी का वीडियो, प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट मचा रहा धमाल

प्रियंका चोपड़ा एक अच्छी मां है, हाल ही में उन्होने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का वीडियो पोस्ट किया है, बेटी मालती मैरी की इस वीडियो में चेहरा नहीं दिख रहा है।

New Delhi, Aug 30 : प्रियंका चोपड़ा के फैंस दुनियाभर में हैं, इस बात का पता आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर लगा सकते हैं, जी हां, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें 8 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, प्रियंका भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती है, उनके साथ अपना हर सुख-दुख साझा करती है, पिछले कुछ दिनों में उन्होने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किया है, एक बार फिर उनका बोल्ड रुप देखने को मिला है।

Advertisement

प्रियंका की सेल्फी
पूर्व विश्व सुंदरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें प्रियंका काफी हॉट लग रही है, तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही है, प्रियंका ने गले में चेन डाली है, बालों को खुला रखा है, उन्होने अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिये गॉगल्स लगाये हुए है, उन्होने अपनी सेल्फी खींची है।

Advertisement

बेटी का वीडियो पोस्ट
प्रियंका चोपड़ा एक अच्छी मां है, हाल ही में उन्होने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का वीडियो पोस्ट किया है, बेटी मालती मैरी की इस वीडियो में चेहरा नहीं दिख रहा है, प्रियंका के इस वीडियो में सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन की फिल्म दिल्ली 6 का गाना ससुराल गेंदा फूल बज रहा है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में वापसी को लेकर चर्चा में है, priyanka chopra41 बताया गया है कि प्रियंका फरहान अख्तर की अगली फिल्म जी ले जरा में लीड रोल में नजर आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी है, इसके अलावा प्रियंका कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रही है।