दुबई में सारा के साथ डिनर करते नजर आये शुभमन गिल, सोशल मीडिया पर हो रहे मजेदार कमेंट्स

फैंस को कुछ देर के लिये लगा कि ये लड़की सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर है, लेकिन बाद में पता चला कि इस युवती का नाम भी सारा है, लेकिन ये सचिन की बेटी नहीं।

New Delhi, Aug 30 : टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के लिये जिम्बॉब्बे दौरा शानदार रहा, उन्होने उस दौरे पर अपने करियर का पहला शतक लगाया, अपने इस प्रदर्शन के दम पर वो जिम्बॉब्बे दौरे पर मैन ऑफ द सीरीज रहे, उन्होने इस दौरे पर सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने में भी कामयाब रहे, खबरों की मानें, तो जिम्बॉब्बे के खिलाफ सीरीज के बाद शुभमन गिल अब काउंटी क्रिकेट खेलने वाले हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

मिस्ट्री गर्ल
फैंस को कुछ देर के लिये लगा कि ये लड़की सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर है, लेकिन बाद में पता चला कि इस युवती का नाम भी सारा है, लेकिन ये सचिन की बेटी नहीं बल्कि एक्ट्रेस सारा अली खान है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन इन दिनों लंदन में हैं, जहां वो एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

साथ में डिनर
वायरल तस्वीर में दोनों एक रेस्त्रां में नजर आ रहे हैं, जहां डिनर कर रहे हैं, वायरल तस्वीर दुबई की बताई जा रही है, हालांकि कुछ मीडिया संस्थानों ने इसे लंदन की तस्वीर बताया है, हालांकि तस्वीर कहीं की हो, खबर ये है कि दोनों साथ में डिनर कर रहे हैं।

Advertisement

सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता है नाम
जिम्बॉब्बे में अच्छे प्रदर्शन के बाद शुभमन और सारा को लेकर ट्रेंड चला था, दोनों के रिलेशनशिप की खबरें थी, gill sara हालांकि दोनों ऐसी खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, आपको बता दें कि ना तो कभी शुभमन और ना ही सारा ने कभी रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान दिया है, दोनों के रिलेशन की खबर आईपीएल 2019 से है।