नौकरानी को यातनाएं, बीजेपी से निष्कासित नेता के बेटे ने ही खोल दी पोल, युवती को ऐसे बचाया

नौकरानी सुनीता ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि सीमा पात्रा ने लोहे से वस्तु से मारकर उसके दांत तोड़ दिये, गर्म तवा से उसके शरीर के कई हिस्सों को दागा, जिसके निशान अभी भी मौजूद है।

New Delhi, Aug 31 : पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी तथा बीजेपी से निलंबित नेता सीमा पात्रा को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है, नौकरानी को अमानवीय प्रताड़ना देने के आरोप में सीमा पात्रा को गिरफ्तार किया गया है, हालांकि वो खुद को फंसाये जाने का आरोप लगाती रही, कोर्ट में पेशी के दौरान भी बार-बार चिल्लाती रही, कि उन्हें फंसाया जा रहा है, उन पर लगे आरोप झूठे हैं।

Advertisement

बेटे ने ही खोली पोल
हालांकि सुनीता को मिली प्रताड़ना का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि बेटे आयुष्मान ने ही किया है, उन्होने अपने दोस्त आनंद बास्के को फोन कर जानकारी दी, कि उनके घर में नौकरानी सुनीता को प्रताड़ित किया जा रहा है।

Advertisement

गर्म तवा से दागा
नौकरानी सुनीता ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि सीमा पात्रा ने लोहे से वस्तु से मारकर उसके दांत तोड़ दिये, गर्म तवा से उसके शरीर के कई हिस्सों को दागा, जिसके निशान अभी भी मौजूद है, उसने बताया कि आयुष्मान ने उसे बहुत बचाया, सुनीता ने कहा कि उसकी तबीयत खराब होने पर भी सीमा घर के काम करवाती थी, काम ना करने पर प्रताड़ित करती थी, सुनीता का बयान दर्ज होने के बाद मजिस्ट्रेट ने उसे संबंधित कोर्ट को भेज दिया है।

Advertisement

सुबह घर से गिरफ्तार
झारखंड की राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना पुलिस ने सीमा पात्रा को बुधवार सुबह गिरफ्तार किया, सीमा की गिरफ्तारी अशोक नगर स्थित उनके आवास से हुई, हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने बताया कि गुप्त सूचना के बाद रांची पुलिस ने ये कार्रवाई की, आरोपित महिला को गिरफ्तार किया गया है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने महिला पर लगे गंभीर आरोप के बाद उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया है। सीमा पात्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/325/346 और 374 लगाया गया है, साथ ही एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, सीमा पर लंबे समय से युवती को बंधक बनाकर रखने और मारपीट करने का आरोप है।