जन्मदिन विशेष- राम कपूर को ‘भाभी’ से ही हो गया प्यार, दिलचस्प है लव स्टोरी

गौतमी गाडगिल और राम कपूर को एक साथ टीवी सीरीयल घर एक मंदिर में साथ काम किया, इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया, टीवी शो में गौतमी ने पहले राम कपूर की भाभी का किरदार किया था।

New Delhi, Sep 01 : एक्टर राम कपूर का आज जन्मदिन है, उनका जन्म 1 सितंबर 1973 को पंजाब के जालंधर में हुआ था, उन्होने टीवी एक्ट्रेस गौतमी गाडगिल के साथ शादी की है, दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है, दोनों एक-दूसरे से कई मामलों में बेहद अलग हैं, लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच प्यार कुछ इस कदर पनपा कि आज दोनों शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Advertisement

टीवी सीरीयल से करीब आये
गौतमी गाडगिल और राम कपूर को एक साथ टीवी सीरीयल घर एक मंदिर में साथ काम किया, इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया, टीवी शो में गौतमी ने पहले राम कपूर की भाभी का किरदार किया था, लेकिन फिर शो में कुछ ऐसा ट्विस्ट और टर्न आया कि गौतमी उनकी भाभी से पत्नी बन गई, सीरियल में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया, ये दोनों असल जिंदगी में भी करीब होते चले गये।

Advertisement

दोनों एक-दूसरे से अलग
टीवी का इन दोनों का स्वाभाव एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है, गौतमी जहां रिजर्व रहने वाली लड़की है, तो वहीं राम का स्वाभाव खुले मिजाज वाला था, राम का देर रात तक पार्टी करना, ड्रिंक करना गौतमी को पसंद नहीं था,  फिर भी राम ने गौतमी के लिये खुद को बदलना शुरु किया, एक इंटरव्यू में राम कपूर ने बताया था कि उन्होने गौतमी को एक नार्मल पार्टी में प्रपोज किया था, जिसके बाद गौतमी ने हां कर दिया, हम दोनों ने 14 फरवरी 2003 को शादी कर ली, कपल का एक बेटा और एक बेटी है।

Advertisement

बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से किया हैरान
एक्टर राम कपूर पहले 96 किलो के हुआ करते थे, लेकिन अब राम पूरी तरह से बदल चुके हैं, उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर देखने को मिली, जब ये तस्वीरें वायरल हुई, तो लोगों के लिये यकीन कर पाना मुश्किल था।