‘योगी जी माफ कर दो, कभी गलती नहीं करुंगा’, मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढा बदमाश

घायल बदमाश ने कहा कि जिंदगी में गलत नहीं करुंगा, कभी किसी को गलत नजर से नहीं देखूंगा, योगी जी इस बार मुझे माफ कर दो, अब ना गलती करुंगा और ना किसी को कहूंगा।

New Delhi, Sep 03 : यूपी के गाजियाबाद में आज शनिवार सुबह पुलिस तथा बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, सुबह-सुबह चली ताबड़तोड़ गोलियों के बाद दो बदमाशो को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस के हत्थे चढे ये दोनों बदमाश गैस गोदाम पर हुई 1.54 लाख रुपये की लूट में वांछित है, पुलिस की गिरफ्त में आये ये बदमाश सीएम योगी को संबोधित कर अब कभी अपराध ना करने की कसम खा रहे हैं।

Advertisement

पैर में लगी गोली
पुलिस ने बताया कि पकड़े गये एक बदमाश के पैर में एनकाउंटर के दौरान गोली लगी है, इन बदमाशों के कब्जे से लूट के पैसे, अवैध हथियार तथा बाइक बरामद हुए हैं, घायल बदमाश सीएम योगी से माफी मांग रहा है, अब अपराध नहीं करने की गुहार लगा रहा है।

Advertisement

जिंदगी में गलत नहीं करूंगा
घायल बदमाश ने कहा कि जिंदगी में गलत नहीं करुंगा, कभी किसी को गलत नजर से नहीं देखूंगा, योगी जी इस बार मुझे माफ कर दो, अब ना गलती करुंगा और ना किसी को कहूंगा, योगी जी माफी चाहते है कि योगी जी माफ कर दो, इस दौरा बदमाश कराहता दिखा, बार-बार योगी जी माफ कर दो कहता रहा।

Advertisement

दोनों गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, उसे थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है, up police1 एसओजी और लोनी बॉर्डर पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है, माना जा रहा है कि आज इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा, पुलिस रिमांड की मांग करेगी।