17 साल बाद अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा का अनदेखा वीडियो रिलीज, जबरदस्त केमेस्ट्री

एक समय अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के नजदीकियों की खबरों ने खूब धूम मचाई थी, दोनों फिल्म बरसात में साथ नजर आने वाले थे, दोनों ने फिल्म के टाइटल सांग के अलावा कुछ हिस्सों की शूटिंग कर ली थी।

New Delhi, Sep 05 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की नजदीकियां किसी से छुपी हुई नहीं है, दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था, अक्षय और प्रियंका एक साथ ऐतराज, मुझसे शादी करोगी, वक्त जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है, आपको बता दें कि फिल्म वक्त के बाद दोनों ने फिर साथ में काम नहीं किया, ऐसे में प्रियंका और अक्षय के फैंस के लिये खुशखबरी है कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ देखने को मिलेगी।

Advertisement

17 साल बाद रिलीज हुआ गाना
हाल ही में अक्षय कुमार और प्रियंका का एक नया गाना रिलीज हुआ है, ये गाना 17 साल बाद रिलीज किया गया है, इस गाने की खास बात ये है कि ये 2005 में शूट किया गया था, लेकिन इसे रिलीज 2022 में किया गया है, इस गाने को प्रियंका और खिलाड़ी कुमार ने फिल्म बरसात के लिये शूट किया था, ये गाना फिल्म का टाइटल सांग है।

Advertisement

बॉबी देओल ने निभाया लीड रोल
बॉबी देओल और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म बरसात का गाना बरसात के दिन आये… उस समय का पॉपुलर सांग था, इस गाने को स्टार सिंगर कुमार सानू ने गाया था, आपको बता दें कि फिल्म में पहले अक्षय कुमार थे, akshay priyanka लेकिन बाद में उन्होने फिल्म छोड़ दी, अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर ली थी, ऐसे में दोनों गानों को कंपेयर करने के बाद साफ है कि फिल्म की शूटिंग बॉबी देओल के साथ दोबारा की गई है।

Advertisement

रिलेशन की खबरें
आपको बता दें कि एक समय अक्षय और प्रियंका के नजदीकियों की खबरों ने खूब धूम मचाई थी, दोनों फिल्म बरसात में साथ नजर आने वाले थे, दोनों ने फिल्म के टाइटल सांग के अलावा कुछ हिस्सों की शूटिंग कर ली थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विंकल के कहने पर अक्षय ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।