लालू को सजा सुनाने वाले जज ने वकील से की शादी, 59 साल की उम्र में सात फेरे

चारा घोटाला जैसे चर्चित मामले में लालू यादव को सजा सुनाने वाले कड़क मिजाज जज शिवपाल सिंह (59 साल) महिला वकील नूतन तिवारी (50 साल) को दिल दे बैठे, नूतन झारखंड बीजेपी की तेज-तर्रार नेता के तौर पर भी पहचान रखती हैं।

New Delhi, Sep 05 : झारखंड के गोड्डा से एक दिलचस्प लव स्टोरी का मामला सामने आया है, यहां एक वकील और जज के बीच प्यार हुआ, दोनों ने शादी का फैसला लिया, जज 59 साल के हैं, तो उनकी दुल्हन उनसे 9 साल छोटी 50 की है, दूल्हा बने जज चारा घोटाला मामले में पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाकर चर्चा में आये थे, जज शिवपाल सिंह का अगले साल रिटायरमेंट होने जा रहा है।

Advertisement

वकील के साथ बीजेपी नेता है दुल्हन
कहा जाता है कि बार और बेंच में एक खास किस्म की दूरी होती है, लेकिन प्रेम में वो शक्ति है, जो किसी भी दूरी को पाट देता है, Marraige जी हां, चारा घोटाला जैसे चर्चित मामले में लालू यादव को सजा सुनाने वाले कड़क मिजाज जज शिवपाल सिंह (59 साल) महिला वकील नूतन तिवारी (50 साल) को दिल दे बैठे, नूतन झारखंड बीजेपी की तेज-तर्रार नेता के तौर पर भी पहचान रखती हैं।

Advertisement

दोनों की दूसरी शादी
गोड्डा के एक वकील इस शादी के साक्षी बनें, उन्होने नाम ना लिखने की शर्त पर बताया कि जज शिवपाल सिंह की पत्नी का करीब 2 दशक पहले देहांत हो गया था, तो वकील नूतन तिवारी के पति भी कुछ साल पहले दुनिया छोड़ गये, अच्छी बात ये है कि दोनों के परिजनों ने इस शादी के लिये रजामंदी दे दी, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया, शिवपाल सिंह के दो तो नूतन तिवारी का भी एक बेटा है।

Advertisement

3 साल से गोड्डा में जज हैं शिवपाल सिंह
जज शिवपाल सिंह गोड्डा में करीब तीन साल से जज की कुर्सी संभाले हुए हैं, खास बात ये है कि marraige बार और बेंच के बीच ये प्यार कब पनपा, साथी वकीलों को इसकी खबर तक नहीं हुई, फिलहाल इस शादी की इलाके में खूब चर्चा हो रही है।