नशे में धुत पूनम पांडे का वीडियो वायरल, पब में की तोड़-फोड़

अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा लोगों को घायल करने वाले पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में है, सोशल मीडिया पर इस समय पूनम पांडे का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

New Delhi, Sep 05 : पूनम पांडे किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो आये दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिये चर्चा में बनी रहती है, अब पूनम का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो देर रात मस्त होकर पार्टी करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो में पूनम पांडे की ऐसी हरकतें देख कुछ लोग नाराज हो रहे हैं, उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

पूनम ने की मस्ती
अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा लोगों को घायल करने वाले पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में है, Poonam pandey2 सोशल मीडिया पर इस समय पूनम पांडे का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूनम एक पब में बैठकर अलग ही अंदज में मस्ती करती नजर आ रही है।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
इस वीडियो में पूनम पांडे ग्रीस स्टाइल में खुशी-खुशी ढेर सारी प्लेट्स को तोड़ रही है, poonam pandey पूनम पांडे का ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है, वहीं दूसरी ओर हमेशा की तरह कुछ लोग मॉडल पर निशाना साध रहे हैं, उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

लॉकअप में आई थी नजर
आपको बता दें कि हाल ही में पूनम पांडे को कंगना रनौत के ओटीटी रिएलिटी शो में देखा गया था, Poonam1 इस शो के दौरान पूनम पांडे कई तरह के विवादों से भी घिरी थी, पूनम ने शो के जरिये अपनी छवि सुधारने की कोशिश की थी, लेकिन शो से बाहर आते ही एक बार फिर से अपने रंग-ढंग में नजर आ रही हैं।