इन 3 खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा करेंगे बदलाव

आज भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है, अगर भारतीय टीम ये मैच हारती है, तो टूर्नामेंट से ही बाहर हो जाएगी, ऐसे में तीन खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनका श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है।

New Delhi, Sep 06 : टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद आज श्रीलंका से मैच खेला जाना है, रोहित की कप्तानी वाली टीम को पाक ने 5 विकेट से हरा दिया, इस करारी हार के साथ ही टीम इंडिया की मुश्किलें बढ गई, आज भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है, अगर भारतीय टीम ये मैच हारती है, तो टूर्नामेंट से ही बाहर हो जाएगी, ऐसे में तीन खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनका श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है।

Advertisement

केएल राहुल
रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ आज के मुकाबले में प्लेइंग इलेवन से केएल राहुल को बाहर करना चाहेंगे, राहुल टीम के लिये कमजोरी साबित हो रही हैं, KL Rahul1 पाक के खिलाफ रविवार को खेले गये मैच में केएल राहुल 28 रन बनाकर चलते बने, राहुल के जल्दी आउट हो जाने की वजह से मिडिल ऑर्डर पर दबाव बढता है, केएल की जगह दीपक हुड्डा से ओपनिंग करवाया जा सकता है।

Advertisement

ऋषभ पंत
पाक के खिलाफ रविवार को खेले गये मुकाबले में ऋषभ पंत से फैंस को बड़ी पारी की उम्मीद थी, पंत ने इस मैच में फैंस का भरोसा तोड़ दिया, वो सिर्फ 14 रन बनाकर चलते बने, आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने इस मैच में अपना विकेट एक तरह से तोहफे में दे दिया, rishabh pant अगले मैच में ऋषभ की छुट्टी हो सकती है, पंत की जगह दिनेश कार्तिक की वापसी हो सकती है, दिनेश एक शानदार विकेटकीपर के साथ-साथ बेहतरीन फिनिशर हैं, वो लोअर मिडिल ऑर्डर में उतर कर बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता रखते हैं।

Advertisement

युजवेन्द्र चहल
पाक के खिलाफ रविवार को खेले गये सुपर-4 मुकाबले में चहल बड़े विलेन साबित हुए, chahal 2 उन्होने 4 ओवर में 43 रन लुटा दिये, माना जा रहा है कि श्रीलंका के खिलाफ चहल की जगह अश्विन को मौका दिया जा सकता है। हालांकि अश्विन अभी तक इस टूर्नामेंट में बेंच पर ही बैठे हुए हैं।