मेरी वजह से DSP बने, पुलिस अधिकारी की पत्नी ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, पूरा मामला

वर्षा ने किशोर रजक की ओर से लगाये गये सभी आरोपों का जवाब दिया है, उन्होने कहा कि पति किशोर रजक उनकी वजह से ही डीएसपी बन पाये हैं। पूरा झारखंड जानता है कि मैंने उन्हें डीएसपी बनाया है।

New Delhi, Sep 06 : झारखंड के रामगढ के डीएसपी किशोर रजक पर पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने कई तरह के गंभीर आरोप लगाये हैं, दरअसल पुलिस अधिकारी किशोर ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उनकी पत्नी उनके साथ मारपीट करती है, फिर उनके खिलाफ ही उल्टी केस दर्ज करवा देती है, लेकिन इन आरोपों को वर्षा ने पूरी तरह से गलत बताया है, उन्होने कहा कि पुलिस अधिकारी ने एडिटेड वीडियो पोस्ट किया है।

Advertisement

आरोपों पर जवाब
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए वर्षा ने किशोर रजक की ओर से लगाये गये सभी आरोपों का जवाब दिया है, उन्होने कहा कि पति किशोर रजक उनकी वजह से ही डीएसपी बन पाये हैं। पूरा झारखंड जानता है कि मैंने उन्हें डीएसपी बनाया है, पढाई में सहयोग के लिये मैंने उन्हें लाखों रुपये दिये थे। किशोर रजक से पहली मुलाकात के बारे में बोलेते हुए वर्षा ने कहा, साल 2014-15 में हमारी पहली मुलाकात हुई, किशोर यूपीएससी की तैयारी के लिये दिल्ली आये थे, तब मैं दिल्ली में जॉब करती थी, किशोर की पढाई के दौरान कई मौकों पर मैंने पैसे दिये, उन पर लाखों रुपये खर्च किये, यहां तक कि ट्रेनिंग के दौरान भी मैंने पैसे दिये थे।

Advertisement

दोनों ने की थी लव मैरिज
वर्षा श्रीवास्तव ने बताया डीएसपी बनने के बाद किशोर ने 2017 में शादी की, 29 नवंबर को बनारस के एक कोर्ट में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत दोनों की शादी हुई, इससे पहले किशोर ने आरोप लगाया था कि पत्नी रेप की धमकी देकर उनसे शादी की थी, उन्होने लिखा था मैरिज इज ट्रेपड एंड एक्सीडेंटल, जवाब में वर्षा ने कहा धमकी देकर कोई कोर्ट में शादी कैसे कर सकता है, वो भी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत, वर्षा ने बताया कि शादी के बाद से किशोर के घर वालों की वजह से विवाद शुरु हुआ, घर वाले उसकी दूसरी शादी करवाना चाहते थे, वर्षी ने कहा कि घर वाले 50 लाख रुपये दहेज की मांग कर रहे थे।

Advertisement

गैर महिला से संबंध
वर्षा ने पति किशोर रजक पर गैर महिला से संबंध होने का भी आरोप लगाया, उन्होने कहा कि एक महिला के साथ उनके संबंध हैं, किशोर घर से कई-कई दिन गायब रहते हैं, होटल और सर्किट हाउस में रात बिताते हैं। वर्षा ने दावा किया कि पति किशोर रजक और उनके घर वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए जनवरी 2022 में पहली बार एफआईआर दर्ज करवाई थी, वर्षा ने बताया कि मामले में कोर्ट में लिखित माफीनामा दाखिल करने के बाद किशोर रजक को बेल मिली थी, लेकिन जेल से छूटने के बाद दोबारा उसे प्रताड़ित करने लगा। वर्षा के अनुसार इसके बाद किशोर ने ज्यूडिशियल सेपरेशन के लिये रामगढ के एक कोर्ट में अर्जी दे दी, 11 अगस्त को कोर्ट ने मामले में वर्षा के पक्ष में फैसला सुनाया, वर्षा ने कहा कि कोर्ट में कहा गया कि सिर्फ पत्नी को हैरेस करने के नियत से ये अर्जी दी गई थी।

एडिटेड है वीडियो
किशोर रजक के वीडियो को लेकर वर्षा ने कहा कि पति के सारे आरोप झूठे हैं, शेयर किया गया वीडियो एडिटेड और क्रॉप्ड है, वीडियो के उस हिस्से को हटा दिया गया है, जहां वो मेरी पिटाई कर रहे थे, मैं तो बस अपना बचाव कर रही थी, बचाव के दौरान ही नाखून से उन्हें खरोंच आई थी, ये घटना 3 सितंबर 2022 की है, पति किशोर ने सुबह गला दबाकर मेरी हत्या की कोशिश की, इस दौरान मेरे सिर पर चोट लगी, जिसके बाद मैंने थाने में फोनकर पुलिस बुलाया, उन्होने मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया। वर्षा ने बच्चे को लेकर भी चौंकाने वाली बातें बताई, उन्होने कहा कि वो बच्चे का पालन-पोषण अपने पैसे से कर रही है, पति किशोर ने यहां तक कहा कि तुमने बच्चे को जन्म दिया है, इसका पालन-पोषण भी तुम ही करोगी, वर्षा ने बताया कि बच्चे के खर्चे के लिये उन्होने डिस्ट्रिक्ट जज के पास शिकायत भी दर्ज करवाई थी।