2 ब्रेकअप एक तलाक, फिर इस एक्टर की एंट्री, एक्ट्रेस नीलम कोठारी की लव लाइफ

नीलम ने फिल्मों से तो खूब नाम कमाया, लेकिन प्यार के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ी, आइये आज उनके लव लाइफ के बारे में आपको बताते हैं।

New Delhi, Sep 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया है, अपने करियर में उन्होने महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान जैसे सितारे के साथ स्क्रीन शेयर किया है, नीलम ने फिल्मों से तो खूब नाम कमाया, लेकिन प्यार के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ी, आइये आज उनके लव लाइफ के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

हांगकांग में जन्म
नीलम का जन्म साल 1968 में हांगकांग में हुआ था, नीलम एक बार भारत अपनी दादी से मिलने के लिये मुंबई आयी थी, तभी फिल्म निर्देशक रमेश बहल से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई, रमेश ने ही उन्हें फिल्मों में लांच किया था।

Advertisement

गोविंद के साथ अफेयर
गोविंदा के साथ नीलम की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया, दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया, ऑफ स्क्रीन भी दोनों की नजदीकियां बढने लगी, दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी, हालांकि बाद में गोविंदा ने सुनीता से शादी कर ली।

Advertisement

बॉबी देओल से जुड़ा नाम
गोविंदा से ब्रेकअप होने के बाद नीलम कोठारी का नाम बॉबी देओल के साथ जुड़ा, बॉबी नीलम से शादी करना चाहते थे, लेकिन पिता धर्मेन्द्र इस रिश्ते के लिये राजी नहीं हुए, करीब 4 साल अफेयर चलने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

बिजनेसमैन से शादी
2 बार दिल टूटने के बाद नीलम ने बैंकॉक के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से शादी कर ली, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल सका, दो साल में ही दोनों ने तलाक का फैसला लिया, इसके बाद नीलम की जिंदगी में एक्टर समीर सोनी की एंट्री हुई, दोनों के बीच प्यार हुआ, साल 2008 में दोनों ने शादी कर ली, नीलम और समीर दोनों ही तब तलाकशुदा थे, नीलम और समीर की एक बेटी है, जिनका नाम अहाना है।

Tags :