Akshay Kumar- संपत्ति से लेकर अफेयर तक, अक्षय कुमार ने हर तरह से बटोरी सुर्खियां

अक्षय कुमार करीब 2 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, उनकी हर महीने करीब 4 करोड़ रुपये की इनकम है, अक्षय फिल्मों के साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते हैं।

New Delhi, Sep 09 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है, पंजाब के अमृतसर में पैदा हुए अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है, वो 55 साल के हो चुके हैं, साल 1991 में फिल्म सौगंध से लेकर 2022 में कठपुतली तक, अक्षय ने कई शानदार फिल्मों में काम किया, उनके जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी नेटवर्थ से लेकर उनकी अफेयर लिस्ट तक के बारे में बताते हैं।

Advertisement

अक्षय कुमार की नेटवर्थ
टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार करीब 2 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, उनकी हर महीने करीब 4 करोड़ रुपये की इनकम है, अक्षय फिल्मों के साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते हैं, akshay kumar एक ओर जहां अक्षय फिल्मों के लिये करोड़ों रुपये की फीस वसूलते हैं, तो दूसरी ओर फिल्म में उनका प्रॉफिट शेयर होता है, रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार के पास प्राइवेट जेट भी है, वहीं उनके जुहू स्थित बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये होगी, अक्षय के कार काफिले में रॉल्स रॉयस से लेकर बेंटले तक शामिल है।

Advertisement

अफेयर लिस्ट
आपको बता दें कि जहां एक तरफ अक्षय अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में रहे, तो दूसरी ओर उनकी निजी जिंदगी भी हमेशा चर्चा में रही है, अक्षय का नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा, akshay twinkle जिसमें ज्यादातर अपने दौर की सुपरहिट हीरोइन रही, शिल्पा शेट्टी, रविना टंडन, आयशा जुल्का, रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक उनका नाम जोड़ा गया। हालांकि बाद में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

Advertisement

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स
आपको बता दें कि अक्षय का नाम उन चुनिंदा सितारों में है, जो बैक टू बैक फिल्मों का शूट करते हैं, एक तरफ जहां वो एक फिल्म का शूट करते हैं, तो दूसरी ओर अगली फिल्म का ऐलान भी कर देते हैं। akshay kumar (2) अक्षय की आने वाली फिल्मों में जॉली एलएलबी 3, के साथ ही गोरखा, रामसेतु, सेल्फी, मिशन सिंड्रेला, और कैप्सूल गिल जैसी फिल्में है, वहीं अक्षय फिल्म द एंड से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।