सुहाना खान को कहा जा रहा जूनियर मलाइका, वीडियो में छिपा है राज

सुहाना खान का एयरपोर्ट वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक लूज ट्राउजर पहना है।

New Delhi, Sep 09 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने डेब्यू को तैयार है, उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है, फिलहाल वो जिस चीज के लिये चर्चा में बनी हुई है, वो है उनका एयरपोर्ट लुक, सुहाना हाल ही में लंदन ट्रिप से लौटी, एयरपोर्ट पर उनको पैपराजी ने स्पॉट किया।

Advertisement

वीडियो वायरल
सुहाना खान का एयरपोर्ट वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक लूज ट्राउजर पहना है, वो इन कपड़ों में काफी हॉट लग रही है, विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर सुहाना का वीडियो अपलोड किया गया है, जिस पर तमाम लोगों ने कमेंट्स किये हैं, कुछ लोगों ने उन्हें मलाइका की तरह हॉट बताया है, वहीं कुछ लोगों ने ट्रोल किया है।

Advertisement

कुछ ने की तारीफ तो कुछ कर रहे ट्रोल
इन दिनों स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का ट्रेंड चल रहा है, स्टार किड्स को नेपो किड कहकर बुलाया जाता है, सोशल मीडिया पर भी कुछ यूजर्स ने सुहाना को स्टार किड कहते हुए भला बुरा कहा है। आलोक सिंह नाम के यूजर ने लिखा, स्टार किड और स्टार में फर्क होता है, फिर कहोगे कि नेपोटिज्म खत्म नहीं हो रहा, कहां से होगा, आप लोग पहले ही उन्हें स्टार बनाने में लग जाते हैं, वहीं कुछ लोगों ने सुहाना की फिटनेस और बॉडी देख उन्हें जूनियर मलाइका कहा, किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू
मालूम हो कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर के निर्देशन की फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं, जिसे लेकर वो काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं, उनके साथ इस फिल्म में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही है।