कौन है उर्वशी रौतेला, नसीम शाह के बयान के बाद एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात, खूब वायरल

पाकिस्तानी युवा गेंदबाज ने उर्वशी रौतेला के साथ अपने रिश्ते पर कहा था पता नहीं लोग इस तरह की वीडियो क्यों बना देते हैं, मेरा अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है।

New Delhi, Sep 12 : पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाद नसीम शाह उन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की वजह से जबरदस्त चर्चा में हैं, दरअसल एक्ट्रेस ने एक एडिटेड रोमांटिक रील वीडियो कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद उर्वशी और नसीम के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होने लगी।

Advertisement

नसीम शाह का बयान
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने कहा कि उर्वशी कौन, Naseem shah पता नहीं, वहीं अब नसीम के इस बयान के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए इस पर बड़ी बात कही है।

Advertisement

उर्वशी का बड़ा बयान
नसीम शाह के बयान के बाद उर्वशी रौतेला ने बड़ा बयान देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उर्वशी ने कहा कि कुछ दिन पहले मेरी टीम ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया था, जिसे फैंस ने एडिट किया था, हमें नहीं पता था कि इस वीडियो में और कौन लोग शामिल हैं, मैं मीडिया से निवेदन करती हूं, कि इस बारे में कोई खबर ना बनाएं, सभी का धन्यवाद, सभी को प्यार।

Advertisement

नसीम ने कहा था
आपको बता दें कि पाकिस्तानी युवा गेंदबाज ने उर्वशी रौतेला के साथ अपने रिश्ते पर कहा था पता नहीं लोग इस तरह की वीडियो क्यों बना देते हैं, मेरा अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है, मेरा ध्यान अभी सिर्फ क्रिकेट पर है, नसीम के इस बयान के बाद दोनों के बीच चल रही रिश्तों की सारी खबरों पर ब्रेक लग गया है।